Friday ,October 18, 2024
होमजुर्म4 साल के बच्चे की ईट से कुचलकर हत्या,11 साल का हत्यारा बोला- खुन्नस थी अंशू से...

4 साल के बच्चे की ईट से कुचलकर हत्या,11 साल का हत्यारा बोला- खुन्नस थी अंशू से

 Newsbaji  |  Apr 22, 2022 06:20 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 04:13 PM

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार को 11 साल के एक बच्चे ने ईंट से सिर कुचल कर 4 साल के बच्चे की हत्या कर दी। बच्चे का शव देर रात झाड़ियों में बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद से आरोपी बच्चे को पकड़ लिया। उसने बताया कि पर्सनल खुन्नस के चलते उसने बच्चे की हत्या कर दी है। पकड़ा गया आरोपी आदतन बाल अपचारी है और चोरी सहित अन्य मामलों में बाल सुधार गृह भी जा चुका है।

जानकारी के अनुसार, नेहरू नगर के मुड़ापार निवासी अंशू दास (4) पुत्र श्याम दास गुरुवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कही पता नहीं चला। इसी बीच रात 10 बजें के लगभग बस्ती के लोगों को लापता अंशु की लहुलूहान लाश बस्ती से करीब एक किलोमीटर दूर सर्कस मैदान के पीछे झाड़ियों में मिली।

पुलिस ने बताया कि बच्चे के सिर पर चोट के निशान मिले है और शव के पास ही खून से सनी ईंट भी बरामद हुई है। इसके बाद फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया था। डॉग बाघा को बच्चे के कपड़े सुंघाए और उसे लेकर आगे बढ़े तो वह बस्ती की ओर भागा है और एक घर में दाखिल हो गया। इस दौरान घर में मौजूद 11 साल के बच्चे को देखकर भौंकने लगा, जैसे ही पुलिस ने ढील छोड़ा, बाघा ने नाबालिक पर झपट्टा मार दिया।

इस पर पुलिस ने बच्चे को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की तो उसने अंशू की हत्या करना कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि दो-तीन महीने पहले उसका अंशू से झगड़ा हुआ था। इस पर अंशू ने उसे पत्थर फेंककर मारा था। इसी बात को लेकर उसे अंशू से खुन्नस थी। उसने बहाने से बच्चे को अपने पास झाड़ियों में बुलाया और वहां ईंट से वार कर उसे मार दिया। आरोपी बच्चे ने बताया कि यह सब उसने बदला लेने के लिए किया।

बस्ती से आरोपी के परिवार को हटाने की मांग,लोगों ने किया चक्काजाम
वारदात सामने आने के बाद बस्ती वालों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। लोग आरोपी के परिवार को बस्ती से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उनका बच्चा आदतन अपराधी है। हमेशा चोरी और अन्य कामों में पकड़ा जाता था, लेकिन नहीं पता था कि वह इतने छोटे बच्चे की हत्या भी कर देगा। आरोपी और उसके परिवार से पूरी बस्ती को खतरा है। पूरे मामले में पुलिस प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft