Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममेयर का भतीजा व कांग्रेसी पार्षद समेत 10 जुआरी अरेस्ट, होटल के कमरे में सजाई थी महफ‍िल...

मेयर का भतीजा व कांग्रेसी पार्षद समेत 10 जुआरी अरेस्ट, होटल के कमरे में सजाई थी महफ‍िल

 Newsbaji  |  Jun 28, 2024 02:59 PM  | 
Last Updated : Jun 28, 2024 02:59 PM
दुर्ग पुलिस ने जुआरियों को गिरफ्तार किया है.
दुर्ग पुलिस ने जुआरियों को गिरफ्तार किया है.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर स्थित एक प्रतिष्ठित होटल में जुआ खेलते हुए कांग्रेसी पार्षद और महापौर के भतीजे समेत 10 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार किया.

बता दें कि यह घटना मोहन नगर थाना क्षेत्र की है और पुलिस ने छत्तीसगढ़ जुआ अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुासर, यह मामला होटल ऐविलोन का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल के एक कमरे में देर रात जुआ चल रहा है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर छापा मारा.

छापे के दौरान महापौर धीरज बाकलीवाल के भतीजे यश बाकलीवाल, राहुल बाकलीवाल और वार्ड 7 के कांग्रेसी पार्षद मनदीप सिंह भाटिया समेत अन्य लोग जुआ खेलते हुए पकड़े गए. पुलिस ने इन सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. साथ ही उन्हें थाने लाया गया. पूछताछ में सभी की पहचान हुई.

34,400 रुपए नकद बरामद
पुलिस ने घटनास्थल से 34,400 रुपए नकद जब्त किए हैं. यह रकम जुआ खेलते समय हार-जीत के दांव पर लगी हुई थी. पुलिस ने जब इन लोगों को पकड़ा, तो वे हार-जीत के दांव लगा रहे थे. पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

गिरफ्तार लोगों में शामिल प्रमुख नाम
गिरफ्तार किए गए लोगों में महापौर धीरज बाकलीवाल के भतीजे यश बाकलीवाल और राहुल बाकलीवाल प्रमुख हैं. इनके अलावा, वार्ड 7 के कांग्रेसी पार्षद मनदीप सिंह भाटिया भी शामिल हैं. इन सभी पर जुआ खेलने का आरोप है और पुलिस ने इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

अन्य की भी पूछताछ
मोहन नगर थाने की पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वे इस मामले में और भी साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रहे हैं और इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या इस घटना में और भी लोग शामिल हैं. पुलिस ने होटल के अन्य कमरों की भी तलाशी ली और वहां से किसी अन्य संदिग्ध गतिविधि का पता नहीं चला.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft