Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मज्वेलरी शॉप में 1 करोड़ की लूट से मचा हड़कंप, कट्टे की नोक पर वारदात को दिया अंजाम...

ज्वेलरी शॉप में 1 करोड़ की लूट से मचा हड़कंप, कट्टे की नोक पर वारदात को दिया अंजाम

 Newsbaji  |  Sep 11, 2024 03:12 PM  | 
Last Updated : Sep 11, 2024 03:12 PM
बलरामपुर के ज्वेलरी शॉप में कट्टे की नोक पर लूट की वारदात हुई है.
बलरामपुर के ज्वेलरी शॉप में कट्टे की नोक पर लूट की वारदात हुई है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में बुधवार को दिनदहाड़े एक बड़ी लूट की घटना सामने आई, जहां तीन बाइक सवार युवकों ने नगरपालिका चौक स्थित राजेश ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की. लुटेरों ने कट्टे की नोक पर लगभग एक करोड़ रुपये के सोने के जेवरात लूट लिए. घटना दोपहर 12.30 बजे के करीब की बताई जा रही है, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

घटना के समय चार युवक दो बाइक पर सवार होकर राजेश ज्वेलर्स पहुंचे. उनमें से एक युवक बाहर बाइक के पास ही रुका रहा, जबकि बाकी तीन बदमाश दुकान के अंदर घुस गए. उस समय दुकान में दो ग्राहक और दुकान संचालक राजेश सोनी मौजूद थे. बदमाशों ने तुरंत ही कट्टे की नोक पर सभी को धमकाया और दुकान संचालक को जमीन पर बैठा दिया.

सोने के गहनों पर किया हाथ साफ
लुटेरों ने दुकान के लॉकर में रखे सोने के आभूषणों को निकलवाया और साथ ही शोकेस में रखे अन्य जेवरात भी अपने कब्जे में ले लिए. उन्होंने किसी को भी हिलने-डुलने का मौका नहीं दिया और पूरे घटना को बड़ी तेजी से अंजाम दिया. इसके बाद, वे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. लूटपाट के तुरंत बाद दुकान संचालक ने शोर मचाकर लोगों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने शुरू की लुटेरों की तलाश
घटना की सूचना मिलते ही रामानुजगंज पुलिस ने तुरंत इलाके में नाकाबंदी शुरू कर दी और झारखंड की सीमा पर भी कड़ी निगरानी बढ़ा दी गई. हालांकि, अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस की कई टीमें लुटेरों की तलाश में जुटी हैं, लेकिन फिलहाल इस लूटपाट के मामले में कोई सफलता नहीं मिल पाई है.

ज्वेलर्स में बढ़ी चिंता
इस ताजा लूटपाट की घटना ने रामानुजगंज के आभूषण व्यापारियों के बीच चिंता बढ़ा दी है. इससे पहले भी इस क्षेत्र में कई बार आभूषण की दुकानों में उठाईगिरी और लूटपाट की घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें अभी तक आरोपित पकड़े नहीं गए हैं. इस नई घटना ने व्यापारियों के बीच सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft