Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़फेमस यूट्यूबर देवराज पटेल का अंतिम संस्कार आज, जानें अंतिम वीडियो में फैंस से क्या कहा था...

फेमस यूट्यूबर देवराज पटेल का अंतिम संस्कार आज, जानें अंतिम वीडियो में फैंस से क्या कहा था

 Newsbaji  |  Jun 27, 2023 11:38 AM  | 
Last Updated : Jun 27, 2023 11:38 AM
अपनी कॉमेडी और दिल से बुरा लगता है पंचलाइन से देशभर में प्रस‍िद्ध हो गए थे देवराज.
अपनी कॉमेडी और दिल से बुरा लगता है पंचलाइन से देशभर में प्रस‍िद्ध हो गए थे देवराज.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर व कॉमेडियन देवराज पटेल का निधन सोमवार की शाम रायपुर में एक सड़क हादसे में हो गया था. आज उनका अंतिम संस्कार महासमुंद जिले के दाब पाली गांव स्थित गृहग्राम में किया जाएगा. बता दें कि हादसे से ठीक पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने शक्ल के बारे में कॉमेडी की थी. लेकिन, किसे पता था कि ये उनका आखिरी वीडियो साबित होगा.

सीएम भी रहे फैन
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उनकी कॉमेडी के दीवाने थे. एक वीडियो देवराज ने उनके साथ भी बनाया था. इसमें देवराज कहते नजर आते हैं कि छत्तीसगढ़ मं दु झन ही फेमस हे, एक मैं आउ एक मोर कका. देवराज के निधन के बाद सीएम ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

ये था अंतिम वीडियो में
हादसे से करीब 4 घंटे पहले देवराज ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, उसमें वह कह रहे थे कि  "हेलों देास्तों, भगवान ने मेरा शक्‍ल ऐसा बनाया है ना कि लोगों को समझ नहीं आता, क्यूट बोलें या क्यूटिया... वीडियो के अंत में बाय भी कहा. जबकि किसी को भी मालूम नहीं था कि वे अपने फैंस को ये वर्ड अंतिम बार बोल रहे हैं.

भुवन बाम के साथ वेबसीरीज भी थी खास
बता दें कि देवराज पटेल सिर्फ अपने इंस्टाग्राम, फेसबुक आईडी और यूट्यूब चैनल तक ही सीमित नहीं थे. बल्कि उन्हें कई बड़े प्लेटफार्म भी मिले थे. पिछले दिनों उन्होंने प्रस‍िद्ध यूट्यूबर भुवन बाम के साथ ढिंढोरा वेबसीरीज में भी काम किया था. इसके अलावा वे राज्य सरकार के कई डॉक्यूमेंट्रीज में भी काम कर रहे थे. अब सिर्फ उनकी यादें साथ रह गई हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft