Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीसरी मंजिल से कूदा युवक, बीच में अटका, बाउंसर और गार्ड ने बचाई जान...

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीसरी मंजिल से कूदा युवक, बीच में अटका, बाउंसर और गार्ड ने बचाई जान

 Newsbaji  |  Sep 07, 2024 01:15 PM  | 
Last Updated : Sep 07, 2024 01:15 PM
रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई घटना.
रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई घटना.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार को एक युवक के तीसरी मंजिल से कूदने की कोशिश से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. घटना के वक्त अस्पताल में मरीजों और स्टाफ में हड़कंप मच गया. युवक के इस प्रयास का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे अस्पताल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.

बता दें कि युवक ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन गनीमत रही कि वह बीच में अटक गया. वह फिर भी कूदने का प्रयास करता रहा और इस दौरान उसने खिड़की का कांच भी तोड़ डाला. इस खतरनाक स्थिति के बीच, अस्पताल के बाउंसर और सिक्योरिटी गार्ड ने समय रहते युवक को पकड़कर उसकी जान बचाई.

वित्त मंत्री की समीक्षा बैठक के बाद की घटना

यह घटना तब हुई जब वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी अस्पताल में एक समीक्षा बैठक कर रहे थे. बैठक में सुरक्षा, डॉक्टरों की कमी, और इंफ्रास्ट्रक्चर से संबंधित मुद्दों पर चर्चा चल रही थी. ठीक इसके बाद यह हादसा सामने आया, जिससे सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठे.

इलाज के लिए भर्ती था युवक

जानकारी के अनुसार, युवक किसी गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल के तीसरी मंजिल के वार्ड में भर्ती था. उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसके कारण उसने यह खतरनाक कदम उठाया. फिलहाल उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है और उसकी स्थिति को देखते हुए इलाज जारी है.

अस्पताल की सुरक्षा पर उठे सवाल

इस घटना ने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी चिंता पैदा कर दी है. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और जांच के बाद ही पूरे घटनाक्रम का सही कारण सामने आ पाएगा. घटना के बाद से अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों के बीच डर का माहौल बन गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft