Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़निर्माणाधीन मकान की आठवीं मंजिल से कूद गई महिला, मौके पर हुई मौत...

निर्माणाधीन मकान की आठवीं मंजिल से कूद गई महिला, मौके पर हुई मौत

 Newsbaji  |  Jun 28, 2024 03:56 PM  | 
Last Updated : Jun 28, 2024 03:56 PM
रायपुर में महिला ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली.
रायपुर में महिला ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक महिला ने निर्माणाधीन मकान की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है.

बता दें कि मृतका का नाम शबनम परवीन था, जिसकी उम्र 41 वर्ष थी. वह बोरिया खुर्द की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर को शबनम आरडीए कॉलोनी ब्लॉक-एच बोरियाखुर्द के निर्माणाधीन बिल्डिंग में तेजी से दौड़ते हुए आठवीं मंजिल के ऊपर चढ़ गई और वहां से छलांग लगा दी.

जमीन पर गिरते ही उसका सिर बुरी तरह फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान बिल्डिंग के आसपास के कुछ लोग सड़क पर मौजूद थे, जिन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी.

घरेलू विवाद पर आत्महत्या की आशंका
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच-पड़ताल में घटना आत्महत्या की प्रतीत होती है. आसपास मौजूद लोगों ने कहा कि महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. इसके बाद पुलिस को शक है कि महिला ने घरेलू विवाद के चलते यह कदम उठाया है.

हर एंगल से जांच
पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले महिला की पहचान की पुष्टि की. आसपास के लोगों और परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है ताकि आत्महत्या के कारणों का पता चल सके. शबनम परवीन के आत्महत्या करने के पीछे घरेलू विवाद एक प्रमुख कारण माना जा रहा है.

ये भी आशंका
पुलिस विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है, जिसमें परिवार के सदस्यों से बातचीत और घटना स्थल की जांच शामिल है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में घरेलू विवाद की संभावना अधिक है, लेकिन अन्य संभावनाओं को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या शबनम परवीन ने किसी से अपनी परेशानियों का जिक्र किया था. पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में और स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft