Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़सीएम भूपेश बघेल के काफिले की ब्लैक फॉर्च्यूनर 2 दिन में ही 'फुस्स', देना पड़ा धक्का, देखें Video...

सीएम भूपेश बघेल के काफिले की ब्लैक फॉर्च्यूनर 2 दिन में ही 'फुस्स', देना पड़ा धक्का, देखें Video

 Newsbaji  |  Feb 05, 2023 10:27 AM  | 
Last Updated : Feb 05, 2023 10:37 AM
सीएम के काफिले की फॉर्च्यूनर कार को धक्के मारकर पार्क करना पड़ा।
सीएम के काफिले की फॉर्च्यूनर कार को धक्के मारकर पार्क करना पड़ा।

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले में दो दिन पहले शामिल हुई ब्लैक कलर की फॉर्च्यूनर के चर्चे पूरे प्रदेश में जारी है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सीएम की सुरक्षा में तैनात डीएसपी और थाना प्रभारी  एक फॉर्च्यूनर गाड़ी को धक्के मारते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

दरअसल, सीएम बघेल शनिवार की शाम अपने रायपुर स्थित निवास से दुर्ग जिले के पाटन आए हुए थे। यहां वे पीडब्ल्यूडी मैदान पर चल रहे स्काउट्स एवं गाइड रेैली में शामिल हुए और बच्चों के मार्च पास्ट को सलामी दी। लेकिन, चर्चे इससे ज्यादा उस वीडियो के हो रहे हैं, जिसमें उनके काफिले की नई फॉर्च्यूनर गाड़ी ने मानों स्टार्ट नहीं होने की कसम खा रखी थी। 10 मिनट की कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिली। अंतत: ड्राइवर अंदर बैठकर डायरेक्शन देता रहा और सीएम की सुरक्षा में तैनात डीएसपी और थाना प्रभारी धक्के मारते रहे, तब जाकर वह स्टार्ट हुई।

आपको बता दें कि सीएम के काफिले में पहले पांच साल से भी ज्यादा पुराने हो चुके पजेरो की गाड़ियां थीं, जो सुरक्षा के लिहाजा से ठीक नहीं थीं। ऐसे में हाई लेवल कमेटी बनाकर नई गाड़ियां खरीदने का फैसला किया गया। कोटेशन मंगाने के बाद फॉर्च्यूनर की खरीदी पर अंतिम मुहर लगाई गई। दो दिन पहले उनकी डिलीवरी होने के बाद सीएम ने पूजा-पाठ कर उनका ग्रैंड वेलकम किया था।

ये लापरवाही आई सामने
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल नई फॉरचुनर के बंद होने में अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है। इसी के कारण गाड़ी 10 मिनट तक के लिए बंद हो गई। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात डीएसपी और थाना प्रभारी ने गाड़ी को धक्का देकर किनारे लगाया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में इसे बड़ी चूक मानी जा सकती है।

यहां देखें वीडियो—

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft