Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़स्व. विद्यारतन भसीन के पार्थिव देह को बेटियों ने दी मुखाग्नि, अंतिम दर्शन को पहुंचे थे आम से खास...

स्व. विद्यारतन भसीन के पार्थिव देह को बेटियों ने दी मुखाग्नि, अंतिम दर्शन को पहुंचे थे आम से खास

 Newsbaji  |  Jun 23, 2023 03:16 PM  | 
Last Updated : Jun 23, 2023 03:16 PM
विद्यारतन भसीन की बेटियों ने मुखाग्नि दी, घर व मुक्तिधाम में पहुंचे उनके चाहने वाले.
विद्यारतन भसीन की बेटियों ने मुखाग्नि दी, घर व मुक्तिधाम में पहुंचे उनके चाहने वाले.

भिलाई. वैशाली नगर से बीजेपी विधायक और पार्टी के दिग्गज नेता रहे विद्यारतन भसीन ने 79 वर्ष की आयु में गुरुवार की देर रात अंतिम सांस ली. उनके निधन के बाद उनके पार्थिव देह को भिलाई स्थित उनके निवास लाया गया. यहां बड़ी संख्या में दिग्गज पदाधिकारियों के साथ उनके रिश्तेदार और चाहने वाले, समर्थक सभी पहुंचे. इसके बाद शवयात्रा अंतिम संस्कार के लिए रामनगर मुक्तिधाम को निकली. वहीं मुक्तिधाम में बेटी दिव्या मक्कड़ और शक्ति खेरा ने उन्हें मुखाग्नि दी.

बता दें कि विधायक विद्यारतन भसीन का इलाज रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में चल रहा था. वे लंबे समय से बीमार थे. बीते गुरुवार की दोपहर फिर से उनकी हालत गंभीर हो गई, तो उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और देर रात उन्होंने अंतिम सांसें लीं. इसके साथ ही विद्यारतन अपने पीछे पत्नी चंदर भसीन व दो बेटियों के भरे-पूरे परिवार को छोड़ गए.

पूर्व सीएम समेत कई दिग्गज पहुंचे घर
शुक्रवार को स्व. भसीन के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पांडेय समेत अन्य शामिल थे.

मुक्तिधाम में बीजेपी व कांग्रेसी नेता रहे मौजूद
वहीं मुक्तिधाम में भी बीजेपी के नेता प्रेमप्रकाश पांडेय, अरुण साव, शिवरतन शर्मा आदि की मौजूदगी रही. जबकि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम समेत भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, महापौर नीरज पाल समेत कई अन्य की मौजूदगी रही.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft