Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़UP CM योगी आदित्यनाथ की बिलासपुर में सभा से पहले निकाली बुलडोजर यात्रा, देखते रह गए लोग...

UP CM योगी आदित्यनाथ की बिलासपुर में सभा से पहले निकाली बुलडोजर यात्रा, देखते रह गए लोग

 Newsbaji  |  Apr 21, 2024 01:13 PM  | 
Last Updated : Apr 21, 2024 01:13 PM
बिलासपुर में योगी आदित्यनाथ के स्वागत में निकली बुलडोजर यात्रा.
बिलासपुर में योगी आदित्यनाथ के स्वागत में निकली बुलडोजर यात्रा.

बिलासपुर. अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलवाने के लिए मशहूर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ के प्रवास पर हैं. बिलासपुर में भी उनकी सभा बीआर यादव इनडोर स्टेडियम बहतराई में रखी गई है. इससे पहले उनके स्वागत के लिए शहर में बुलडोजर यात्रा निकाली गई. सैकड़ों की संख्या में जेसीबी बीजेपी का झंडा के साथ कतार में लगकर प्रमुख मार्गों से गुजरी तो लोग देखते रह गए.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसमें ब‍िलासपुर भी शामिल है. इसके लिए स्टार प्रचारकों का दौरा शुरू हो गया है. बिलासपुर से बीजेपी प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में माहौल बनाने के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं.

दोपहर करीब 3 बजे वे बहतराई स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले उनके स्वागत के लिए जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाया गया है. वहीं बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने अपने कार्यालय से बुलडोजर यात्रा की शुरुआत कराई, ज‍िसमें सैकड़ों की संख्या में शामिल जेसीबी ने शहर के प्रमुख मार्गों की यात्रा की.

राजनांदगांव के सागर गांव में जुटी भीड़

योगी आदित्यनाथ इससे पहले राजनांदगांव पहुंचने वाले हैं. वहां के सागर गांव में सभा आयोजित की गई है. कुछ ही देर में वे वहां पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले ही वहां कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft