Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी की परिवर्तन यात्रा, गृहमंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी...

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा, गृहमंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी

 Newsbaji  |  Sep 07, 2023 09:14 AM  | 
Last Updated : Sep 07, 2023 11:28 AM
बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरी झंडी द‍िखाएंगे.
बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरी झंडी द‍िखाएंगे.

रायपुर. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा 12 सितंबर को दंतेवाड़ा जिले से शुरू होगी. इस यात्रा को हरी झंडी केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिखाएंगे. बीजेपी के नेता चुनावी शंखनाद मां दंतेश्वरी का दर्शन-पूजन के साथ यात्रा की शुरूआत करेंगे. दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में ही शाह आम सभा को संबोधित भी करेंगे. जिसमें 70 से 80 हजार की संख्या में लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है.

जानकारी के मुताबिक यह परिवर्तन यात्रा दो चरणों में होगी. इसके लिए भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा और पूर्व मंत्री महेश गागड़ा को संयोजक बनाया गया है. दोनों नेता दंतेवाड़ा में ही है. इसके साथ ही पूर्व मंत्री केदार कश्यप, बस्तर प्रभारी संतोष पांडे भी वहां मौजूद है. भाजपा कार्यालय में संगठन की बैठक यात्रा को लेकर हुई. जिसमें रणनीति बनाई गई. आम सभा दंतेवाड़ा के हाई स्कूल मैदान में होगी.


पहले चरण में 1728 किलोमीटर का सफर
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने पत्रकारवार्ता में पहले ही भाजपा की परिवर्तन यात्रा के विषया में बताया था, कि पहले चरण की शुरूआत दंतेवाड़ा से होगी जो बिलासपुर तक होगी. इसमें अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में करीब 45 आम सभाएं होंगी, 32 स्वागत सभाएं व 5 रोड शो इन सब को मिलाकर लगभग 1728 किलोमीटर का यह सफर होगा.
 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft