Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़खराब सड़क पर अनियंत्रित बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल...

खराब सड़क पर अनियंत्रित बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

 Newsbaji  |  Jul 29, 2024 02:35 PM  | 
Last Updated : Jul 29, 2024 02:35 PM
रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ क्षेत्र में बस पलट गई.
रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ क्षेत्र में बस पलट गई.

रायगढ़. बारिश के दिनों में सड़कों की जर्जर हालत एक बार फिर दुर्घटना का कारण बनी. रायगढ़ जिले के धर्मजय गढ़ क्षेत्र में आज सुबह एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दर्जन भर यात्री घायल हो गए.

बता दें कि सोमवार की सुबह 10:30 बजे रायगढ़ से जशपुर जाने वाली मार्ग पर ये घटना हुई. तब बड़ी संख्या में इस बस में यात्री सवार थे. धर्मजयगढ़ क्षेत्र में तेज रफ्तार और सड़क की खराब हालत के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई.

बताया जा रहा है कि बस तेज गति से चल रही थी. वहीं सड़क की हालत भी बेहद जर्जर है. बारिश के कारण हालात और खराब है. जय माता दी सर्विस की बस क्रमांक सीजी 14 जी 0371 हादसे का शिकार हुई है. जैसे ही बस बेकाबू होकर पलटी, उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और कई लोग घायल हो गए.

टीआई पहुंचे मौके पर
बस में सवार यात्रियों और राहगीरों ने तुरंत डायल 112 को सूचित किया. सूचना मिलते ही धरमजयगढ़ थाना प्रभारी (टीआई) अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए.

ये यात्री हुए घायल
• बसंती बघेल: ग्राम दोकडा निवासी
• जसिता लकड़ा: ग्राम बनारी निवासी
इन दोनों को तत्काल उपचार के लिए धरमजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया.

15 दिनों में दूसरी बड़ी घटना
रायगढ़ जिले में यह पिछले पखवाड़े में दूसरी बस दुर्घटना है. इससे पहले भी इसी मार्ग पर एक और बस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, जिसमें कई यात्री घायल हुए थे. अब एक बार फिर बड़ी घटना हो गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft