Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़कुएं की सफाई करने उतरे 2 युवक जहरीली गैस से हुए बेहोश, एक की डूबने से मौत, दूसरे की हालत नाजुक...

कुएं की सफाई करने उतरे 2 युवक जहरीली गैस से हुए बेहोश, एक की डूबने से मौत, दूसरे की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  May 19, 2024 01:59 PM  | 
Last Updated : May 19, 2024 01:59 PM
कोरबा जिले में कुएं में उतरे एक युवक की मौत हो गई है.
कोरबा जिले में कुएं में उतरे एक युवक की मौत हो गई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कुएं की सफाई करने के लिए उतरे 2 युवक जहरीली गैस के रिसाव का शिकार हो गए. वहीं एक युवक बेहोश होकर पानी में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई.

दूसरे युवक को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका उपचार किया जा रहा है. जबकि मृत युवक की लाश को बाहर निकाला गया है.

घटना कोरबा जिले के रजगामार पुलिस चौकी क्षेत्र के बुंदेली गांव की है. यहां जगतराम और साहेबलाल गांव के ही एक कुएं की सफाई के लिए उतरे थे. तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि कुएं में जहरीली गैस का रिसाव हो रहा है. कुछ ही देर में घुटन होने से उनकी हालत खराब होने लगी.

उन्होंने बाहर मौजूद लोगों को इसकी जानकारी दी. तब आनन-फानन में लोग उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करने लगे. साथ ही पुलिस को सूचना दी गई. कुछ ही देर में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और जगतराम बेहोश होकर पानी में जा गिरा. लेकिन, उसे निकालने में देरी हुई और डूबने से उसकी मौत हो गई. वहीं साहेबलाल को बेहोशी की हालत में बाहर निकाल लिया गया. इसके बाद उसे तत्काल अस्पताल के लिए रवाना किया गया. डॉक्टर उसे भर्ती कर उसका उपचार कर रहे हैं.

वहीं मृत जगतराम की लाश को बाद में निकाल लिया गया. उसे पीएम के लिए भेजा जाएगा. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के दौरान गांव में हड़कंप मचा रहा. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft