Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बाइक सवार 2 युवकों की मिली लाश, तीसरा घायल पड़ा था, गाड़ी की टक्कर या माइलस्टोन से टकराए स्पष्ट नहीं...

बाइक सवार 2 युवकों की मिली लाश, तीसरा घायल पड़ा था, गाड़ी की टक्कर या माइलस्टोन से टकराए स्पष्ट नहीं

 Newsbaji  |  Sep 07, 2024 01:46 PM  | 
Last Updated : Sep 07, 2024 01:46 PM
बलरामपुर के राजपुर क्षेत्र में घटना हुई है.
बलरामपुर के राजपुर क्षेत्र में घटना हुई है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के ककना-सिधमा मार्ग पर शनिवार सुबह दो युवकों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. गंभीर रूप से घायल एक किशोर को अंबिकापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल की स्थिति और क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को देखकर अंदेशा है कि यह हादसा माइलस्टोन से टकराने के कारण हुआ.

बता दें कि प्रारंभिक जांच में पुलिस ने अनुमान लगाया है कि मोटरसाइकिल माइलस्टोन से टकराने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई. हालांकि, यह भी आशंका जताई जा रही है कि किसी अन्य वाहन की टक्कर से हादसा हुआ हो सकता है. घटनास्थल के पास माइलस्टोन और मोटरसाइकिल की स्थिति से यह स्पष्ट हो रहा है कि हादसा काफी तेज रफ्तार में हुआ था.

दो युवकों की मौके पर मौत, एक गंभीर घायल
जब स्थानीय लोगों ने शनिवार सुबह ककना-सिधमा मार्ग पर चंदन बाड़ी के पास तीन युवकों को सड़क किनारे पड़ा देखा, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दो युवक मृत पड़े हैं और एक गंभीर रूप से घायल है. घायल को संजीवनी एंबुलेंस के जरिए अंबिकापुर अस्पताल भेजा गया, जबकि मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा दिए गए.

शाम को निकले थे घर से
पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर और ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर मृतकों की पहचान धर्मेंद्र पावले (21) और सूरज सिंह (17) के रूप में की है. घायल किशोर का नाम अमृत सिंह (17) बताया जा रहा है, जो कुंदीकला गांव का रहने वाला है. तीनों दोस्त शुक्रवार शाम को गांव से निकले थे, लेकिन रात को वापस नहीं लौटे. सुबह उनकी लाशें और घायल अवस्था में एक युवक मिला.

हेलमेट लगाते तो बच जाती जान
घटना की जांच में पता चला कि हादसे के समय तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहने थे. सिर में गंभीर चोटों के कारण दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, सड़क चौड़ी होने के बावजूद हादसा संभवतः तेज गति और साइड लेने के दौरान हुआ. आसपास कोई प्रत्यक्षदर्शी या सीसीटीवी नहीं होने के कारण घटना का समय निर्धारित नहीं किया जा सका है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft