Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़MLA बृहस्पत के इलाके में भड़के सिंहदेव, महाराज-महारानी पर टिप्पणी, मरवाने की धमकी के आरोप पर समझौता कतई नहीं...

MLA बृहस्पत के इलाके में भड़के सिंहदेव, महाराज-महारानी पर टिप्पणी, मरवाने की धमकी के आरोप पर समझौता कतई नहीं

 Newsbaji  |  Aug 28, 2023 01:13 PM  | 
Last Updated : Aug 28, 2023 01:13 PM
डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने विधायक पर अपनी भड़ास निकाली.
डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने विधायक पर अपनी भड़ास निकाली.

बलरामपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने रविवार को मंच पर अपनी बात कही. रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह के पिछले दिनों लगाए अलग-अलग आरोप पर इस दौरान ऐसे गरजे कि लोग देखते रह गए. सीधे कहा कि महाराज और महारानी के खिलाफ टिप्पणी वे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. मरवाने की धमकी देने का आरोप लगाने वाले सुन ले कि इससे कभी समझौता नहीं हो सकता.

बता दें कि कभी छत्तीसगढ़ कांग्रेस की राजनीति में गुटबाजी चरम पर थी. ऐसे दौर में रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह डिप्टी सीएम के खिलाफ जमकर मुखर हो रहे थे. उसी दौर में एक कार दुर्घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने सिंहदेव पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी जान लेने की कोशिश की थी.

इसी कड़ी में महाराजा एवं महारानी को लेकर भी विवाद‍ित बातें कही थी. सीधे निशाने पर सिंहदेव ही थे. ऐसे में जब बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर में डिप्टी सीएम को बोलने का मौका मिला तो अपनी भड़ास निकालने से वे बिल्कुल न चुके. इसके साथ ही उनका ये बयान का वीडियो भी वायरल हो गया है और जमकर बवाल मचा है.

सिंहदेव ने ये कहा
राजपुर के मंडी प्रांगण में टीएस सिंहदेव ने मंच से कहा कि महाराज और महारानी के ऊपर टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. जान से मारने का जो उन पर आरोप लगा है इस पर भी वे समझौता कभी नहीं करने वाले. यही नहीं, उनके कार्यकर्ताओं ने भी विधायकों के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft