Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बाइक को बचाने के चक्कर में बाल-बाल बचे टीएस बाबा, अकलतरा में कहा- आप लोगों की दुआओं से सही सलामत हूं...

बाइक को बचाने के चक्कर में बाल-बाल बचे टीएस बाबा, अकलतरा में कहा- आप लोगों की दुआओं से सही सलामत हूं

 Newsbaji  |  Feb 03, 2023 06:36 PM  | 
Last Updated : Feb 03, 2023 10:47 PM
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे।
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे।

रायपुर. राजधानी से जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा जा रहे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव यानी टीएस बाबा हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल, एक बाइक सवार भगवाधारी बाबा उनके काफिले के सामने आ गया। उन्हें बचाने के फेर में काफिले में सबसे आगे चल रही गाड़ी के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई। इससे दो टायर भी फट गए। कुछ देर रुकने के बाद काफिला आगे बढ़ा। वहीं अकलतरा पहुंचने के बाद टीएस बाबा ने लोगों को बताया कि आप सभी की दुआओं से सही सलामत बच गया हूं।

"स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने न्यूज़बाज़ी से बातचीत में कहा कि प्रदेश की जनता का आशीर्वाद रहा कि मैं बाल-बाल बच गया। अचानक बाइक सवार हमारी गाड़ी के सामने आ गए, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया।" 

आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर रायपुर से अकलतरा जा रहे टीएस सिंहदेव का काफिला अभी दामाखेड़ा के आगे दरचुरा के पास पहुंचा था। तभी सामने चल रही गा​ड़ी के आगे एक दोपहिया चालक भगवाधारी बाबा आ गया। उसे बचाने के चक्कर में आगे वाली गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें उसके टायर फट गए. हालांकि इस हादसे का असर काफिले की दूसरी किसी गाड़ी पर नहीं हुआ. न ही कोई कोई हताहत हुआ है.

मंत्री टीएस सिंहदेव लगभग अपने समय में अकलतरा पहुंच गए। यहां आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि आते समय बड़ा विध्न आ गया था. एक भगवाधारी पहले पायलटिंग गाड़ी के सामने आ गया. चालक ने गाड़ी को तेजी से कट लिया और सड़क के दूसरी ओर चला गया. उसके पीछे हम लोग थे. चालक ने गाड़ी को काटने की कोशिश की, लेकिन पूरा नहीं काट पाया. इसके चलते डिवाइडर से हम लोग टकराए, फिर देखा की दोनों टायर फट गया था. आप सब लोगों की दुआ थी कि एक भी चोट नहीं लगी.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft