Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसवालों की बाइक को मारी टक्कर, एक कॉन्स्टेबल की मौत, दूसरे की हालत नाजुक...

तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसवालों की बाइक को मारी टक्कर, एक कॉन्स्टेबल की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Jun 23, 2023 06:02 PM  | 
Last Updated : Jun 23, 2023 06:02 PM
कोरबा में हादसे से कॉन्स्टेबल की मौत हो गई.
कोरबा में हादसे से कॉन्स्टेबल की मौत हो गई.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों को तेज टक्कर मार दी. इस हादसे में एक कॉन्स्टेबल की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरे आरक्षक की हालत गंभीर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसा शुक्रवार को दीपका थाना क्षेत्र के तिवरता नोनबिर्रा में हुआ है. दरअसल, पुलिस लाइन कोरबा में पदस्थ कॉन्स्टेबल अवधेश सिंह कॉन्स्टेबल हेम सिंह के साथ अपने गांव आया था. दोनों बाइक पर सवार थे. इसी दौरान तिवरता के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

इस घटना में अवधेश सिंह को गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हेम सिंह गंभीर रूप से घायल था. तब आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. फिर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल हेम सिंह को जिला अस्पताल भिजवाया. वहीं मृतक कॉन्स्टेबल के परिजनों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए भिजवाया गया.

परिजनों ने किया हंगामा
घटनास्थल के पास ही कॉन्स्टेबल का गांव था. ल‍िहाजा मौके पर उसके परिचितों व परिजनों ने हादसे को लेकर प्रदर्शन किया. वहीं आरोपी ड्राइवर की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे. दीपिका टीआई अविनाश सिंह ने मृतक आरक्षक के परिजनों को 50 हजार की प्रारंभिक सहायता उपलब्ध कराने की जानकारी दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft