Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़अधूरे मकान पर तिरपाल डालकर सोया था परिवार, आ घुसा ट्रक, मासूम की मौत, 4 घायल...

अधूरे मकान पर तिरपाल डालकर सोया था परिवार, आ घुसा ट्रक, मासूम की मौत, 4 घायल

 Newsbaji  |  Jun 02, 2023 12:37 PM  | 
Last Updated : Jun 02, 2023 12:38 PM
सूरजपुर में निर्माणाधीन मकान में ट्रक घुसने से बच्चे की मौत हो गई.
सूरजपुर में निर्माणाधीन मकान में ट्रक घुसने से बच्चे की मौत हो गई.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के रामानुजगंज क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में दो साल के मासूम की मौत हो गई है. यहां सड़क किनारे मकान बन रहा था, जिसमें रात के समय तिरपाल डालकर परिवार के सदस्य सो रहे थे. अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन मकान को तोड़ने हुए उन्हें चपेट में ले लिया. हादसे में ड्राइवर समेत 4 लोगों को चोटें आई हैं.

बता दें ‍कि ये घटना गुरुवार की रात रामानुजगंज थाना क्षेत्र के जगतपुर में हुई है. जगतपुर गांव के घुमाडांड में राजेश शोरी सड़क किनारे ही कच्चे मकान का निर्माण करा रहा है. मकान अभी पूरी तरह बन नहीं पाया है. ऐसे में रात में परिवार के लोग उसी मकान के एक हिस्से में प्लास्टिक का तिरपाल लगाकर सोते थे. रात करीब 9 बजे अचानक सड़क पर जा रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और सीधे मकान को तोड़ते हुए परिवार के सदस्यों को चपेट में ले लिया. इस घटना में चार लोग दब गए. इसके साथ ही मौके पर अफरातफरी मच गई. आसपास के लोग मदद के लिए आगे आए.

ड्राइवर समेत 5 की हालत थी गंभीर
लोगों ने देखा कि राजेश शोरी का पैर फ्रेक्चर हो गया है और उसका 2 वर्षीय बेटा हिमांशु, राहुल शोरी व चन्दन मरावी की हालत गंभीर है. ट्रक चालक नागेश्वर राव को भी गंभीर चोटें आई थीं. तत्काल सभी को एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजगंजनगर ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान हिमांशु की मौत हो गई. वहीं बाकी का इलाज किया जा रहा है. इस बीच पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft