Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़लोडिंग के लिए ट्रक लगाकर गायब था ड्राइवर, अनलोडिंग हुई तो उसी में दफन मिली लाश, मचा हड़कंप...

लोडिंग के लिए ट्रक लगाकर गायब था ड्राइवर, अनलोडिंग हुई तो उसी में दफन मिली लाश, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Oct 10, 2023 11:44 AM  | 
Last Updated : Oct 10, 2023 11:44 AM
रायगढ़ में ट्रक ड्राइवर मलबे में जिंदा दफन हो गया.
रायगढ़ में ट्रक ड्राइवर मलबे में जिंदा दफन हो गया.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में बड़ी घटना सामने आई है. यहां के जेएसडब्ल्यू स्पंज आयरन प्लांट में लोडिंग के दौरान ट्रक का ड्राइवर ही दब गया. किसी को पता ही नहीं चला और जब ट्रक की अनलोडिंग की गई तो अंदर उसकी लाश मिली. मंगलवार की सुबह जैसे ही इसकी जानकारी लोगों और प्लांट प्रबंधन को हुई, हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रायगढ़ के पाली में जेएसडब्ल्यू स्पंज आयरन संचालित होता है. घटना सोमवार रात की है. जिस ट्रक में ये हादसा हुआ उसे सोनू यादव चलाता था. रात में जब लोडिंग के लिए उसकी बारी आई तो उसने लोडिंग पाइंट में अपना ट्रक लगाया.

इसके बाद किसी को कुछ जानकारी नहीं है कि लोडिंग पाइंट के नीचे वह ट्रक के ट्राले में कैसे पहुंचा. ट्रक में मटेरियल लोड हो गया, लेकिन सोनू गायब था. ऐसे में दूसरे ड्राइवर की मदद से ट्रक को संबंधित अनलोडिंग पाइंट में ले जाया गया.

इस दौरान सोनू की तलाश जारी थी. वहीं मंगलवार की सुबह अनलोडिंग पाइंट में जब मटेरियल डंप किया गया तो आसपास मौजूद लोगों को किसी व्यक्ति का हाथ नजर आया. देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया. पास जाकर देखे तो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकाला. तब लोगों ने उसकी पहचान सोनू यादव के रूप में की जो उसी ट्रक का ड्राइवर था. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft