Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़NH पर ट्रेलर से जा टकराया ट्रक, ड्राइवर कूदकर भागा और क्लीनर की दबकर हो गई मौत...

NH पर ट्रेलर से जा टकराया ट्रक, ड्राइवर कूदकर भागा और क्लीनर की दबकर हो गई मौत

 Newsbaji  |  Jun 29, 2024 01:51 PM  | 
Last Updated : Jun 29, 2024 02:00 PM
अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ है.
अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ है.

अंबिकापुर. अंबिकापुर-रामानुजगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजपुर के पूर्णिमा पार्क गेउर नदी मोड़ पर एक क्लिंकर लोड ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में ट्रक के चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन चालक के पिछली सीट पर सो रहे क्लीनर की दबने से मौत हो गई. हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन भी प्रभावित हुआ, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सामान्य करवाया.

ट्रक क्रमांक सीजी 08 एजे 5481 का चालक उमेंद कुमार धृतलहरे बलौदाबाजार से क्लिंकर लोड कर औरंगाबाद जा रहा था. ट्रक के चालक के पिछली सीट पर क्लीनर मेघराम केंवट (38) निवासी मुड़ीयाडीह थाना कसडोल सो रहा था. राजपुर पहुंचने से पहले पूर्णिमा पार्क गेउर नदी मोड़ पर राजपुर की ओर से अंबिकापुर की ओर जा रही ट्रेलर क्रमांक बीआर 01 जीएन 6098 से ट्रक की टक्कर हो गई.

\\

बता दें कि अनियंत्रित ट्रेलर को देखकर ट्रक का चालक पहले ही कूद गया था. टक्कर इतनी तेज थी कि क्लिंकर लोड ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. दोनों वाहनों के सड़क के आधे से भी अधिक हिस्से में खड़े रहने के कारण आवागमन भी प्रभावित हुआ.

राजपुर थाना प्रभारी निरीक्षक भारद्वाज सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के केबिन की पिछली सीट पर सो रहे क्लीनर की दबने से मौत हो गई थी. बड़ी मुश्किल से उसके शव को बाहर निकाला गया.

दुर्घटना के कारण थोड़ी देर तक आवागमन भी अवरुद्ध हो गया था. पुलिस ने वाहनों को किनारे करवा कर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन सामान्य करवाया. तेज गति को दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है. एक वाहन सड़क पर गलत दिशा से तेजी से जा रहा था, इसी कारण हादसा हुआ.

बताया जाता है कि अंबिकापुर-रामानुजगंज राष्ट्रीय राजमार्ग का बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका है. जहां सड़क ठीक है, वहां वाहनों को तेज गति से चलाया जाता है. इसी कारण इस मार्ग पर लगातार हादसे भी हो रहे हैं. पुलिस ने आवागमन सुचारू रूप से चालू करवाने के बाद हादसे की जांच शुरू कर दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft