Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़सूरजपुर कलेक्टोरेट में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगाया ताला, पुलिस ने चलाई लाठियां...

सूरजपुर कलेक्टोरेट में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगाया ताला, पुलिस ने चलाई लाठियां

 Newsbaji  |  Apr 28, 2023 03:06 PM  | 
Last Updated : Apr 28, 2023 03:10 PM
सूरजपुर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया.
सूरजपुर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कलेक्टोरेट पहुंचकर गेट पर ताला लगा दिया. इस दौरान पुलिस के साथ उनकी जमकर झूमाझटकी हुई. पुलिस ने लाठियां भांजी और वाटर केनन से पानी की बौछार की.

बता दें कि सूरजपुर में भाजयुमो की ओर से बेरोजगारी भत्ते की योजना में मनमानी को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध जताया जा रहा है. उनका कहना है कि कांग्रेस सरकार बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की स्कीम के नाम पर युवाओं को मुर्ख बना रही है. इसी के तहत भाजयुमो के पदाधिकारियों ने विरोध जताने के लिए शुक्रवार को कलेक्टोरेट में प्रदर्शन करने का ऐलान किया था.

कलेक्टोरेट को बेरोजगारी दफ्तर बनाते कार्यकर्ता
भाजयुमो के पदाधिकारियों ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि जिस तरह से सरकार युवाओं को ठग रही है, उसे मुंहतोड़ जवाब देने के लिए वे कलेक्टोरेट कार्यालय को बेरोजगारी दफ्तर बनाएंगे. नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने बेरीकेडिंग कर दी थी और पुलिसकर्मी तैनात थे. लेकिन, जोर आजमाइश करते हुए कार्यकर्ता गेट तक पहुंच गए और फिर ताला ही लगा दिया.

कई कार्यकर्ताओं को आई चोट
इसके बाद पुलिस ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर झूमाझटकी हुई. वहीं हालात संभालने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. पुलिस की लाठियों से कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं.

वीडियो यहां देखें:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft