Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़सजातीय प्रेमी जोड़े ने तय की शादी, परिजन ने आगे के लिए टाला तो दोनों ने दे दी जान...

सजातीय प्रेमी जोड़े ने तय की शादी, परिजन ने आगे के लिए टाला तो दोनों ने दे दी जान

 Newsbaji  |  Jun 15, 2023 04:05 PM  | 
Last Updated : Jun 15, 2023 04:05 PM
रायगढ़ के खरसिया क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली है.
रायगढ़ के खरसिया क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली है.

रायगढ़. अंतरजातीय विवाह का मामला आने पर मां-बाप अपने बच्चों को मना कर देते हैं. लेकिन, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में लड़के वाले तो मान गए, लेकिन लड़की वालों ने कह दिया कि शादी अभी नहीं कर सकते. प्रेमी जोड़े ने इस टालमटोल को समझा कि वे मना कर रहे हैं. आखिरकार दोनों ने कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला खरसिया क्षेत्र के जोबी चौकी के डोमनारा गांव का है. यहां रहने वाला 22 वर्षीय चंद्रशेखर राठिया बीएससी फाइनल ईयर का स्टूडेंट था. फरकानारा की रहने वाली बीएससी की ही छात्रा जमुना राठिया के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. सजातीय होने से उन्हें उम्मीद थी कि दोनों की शादी बिना बाधा के हो जाएगी. उन्होंने अपने परिजन को बताया. लड़के के माता-पिता मान भी गए. साथ ही जमुना के घर रिश्ता लेकर भी गए. इस बीच, जमुना के परिजनों ने कहा कि हाल ही में उनके घर शादी हुई है. ऐसे में अभी तो और शादी नहीं कर सकते. बाद में इस पर चर्चा करेंगे.

सदमे में आ गए दोनों
बताया जा रहा है कि जमुना के परिजनों के शादी को बाद में टालने की बात से उन्हें लगा कि वे इस शादी के खिलाफ हैं. देर रात दोनों अपने-अपने घर से निकल गए और फिर जंगल में जाकर कीटनाशक का सेवन कर लिया. इससे दोनों की मौत हो गई. वहीं अगली सुबह जमुना का भाई अपने साथियों के साथ उसी ओर गया तो दोनों की लाश देखकर दंग रह गया. उसने घर आकर अपने परिजन को जानकारी दी. इसके साथ ही दोनों घरों में मातम पसर गया है. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft