Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़एम्स के हॉस्टल में स्टूडेंट ने इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी, PG इंटर्नशिप का रिजल्ट आने के बाद से था परेशान...

एम्स के हॉस्टल में स्टूडेंट ने इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी, PG इंटर्नशिप का रिजल्ट आने के बाद से था परेशान

 Newsbaji  |  May 22, 2024 11:24 AM  | 
Last Updated : May 22, 2024 11:24 AM
रायपुर एम्स के स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली है.
रायपुर एम्स के स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली है.

रायपुर. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स रायपुर में एमबीबीएस पीजी इंटर्न के 25 वर्षीय स्टूडेंट ने खुदकुशी कर ली है. उसने अपनी कलाई में किसी मेडिसीन को इंजेक्ट किया है, आशंका जताई गई है कि इसी के जरिए उसने आत्महत्या की है.

पुलिस ने शव काे कब्जे में ले लिया है और पीएम की कवायद शुरू कर दी गई है. स्टूडेंट ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का रहने वाला था. उसके परिजनों को भी सूचना दी गई है. वहीं पता चला है कि पीजी इंटर्नशिप का रिजल्ट आने के बाद से वह परेशान था.

बता दें कि 25 वर्षीय रंजीत भुजान ओडिशा के भुवनेश्वर का रहने वाला था. वह रायपुर एम्स के हॉस्टल में रहकर यहां एमबीबीएस पीजी इंटर्नशिप कर रहा था. बुधवार की सुबह हास्टल में बाजू के कमरों में रह रहे दूसरे छात्रों ने करीब नौ बजे रंजीत के रूम का दरवाजा खटखटाया. अंदर से किसी तरह की आवाज नहीं आई तो उन्हें आशंका हुई. दरवाजे पर धक्का दिया तो पता चला कि वह खुला ही है. अंदर जाकर देखा तो रंजीत बेसुध पड़ा हुआ था.

आवाज लगाने पर भी किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी तो तत्काल प्रबंधन को सूचना दी गई. अफसर तत्काल हॉस्टल पहुंचे और कुछ ने जांच की तो जानकारी हुई कि उसकी मौत हो चुकी है. इसके बाद आमानाका पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस की टीम ने घटनास्थल पहुंचकर अन्य स्टूडेंट्स का बयान दर्ज किया है.

साथ ही शव को पीएम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही रंजीत के परिजनों को भी सूचना भेजी जा रही है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि वह इंटर्नशिप में फेल हो गया था. इसके चलते वह डिप्रेशन में था. इसकी वजह से उसका इलाज भी एम्स में किया जा रहा था. शव का मुआयना करने पर प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि रंजीत ने कलाई में कोई मेडिसिन इंजेक्ट करके सुसाइड की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft