Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़BJP में शामिल हुईं सिम्प्लैक्स कास्टिंग ग्रुप की MD संगीता केतन शाह, भिलाई में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी...

BJP में शामिल हुईं सिम्प्लैक्स कास्टिंग ग्रुप की MD संगीता केतन शाह, भिलाई में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

 Newsbaji  |  Mar 14, 2023 04:32 PM  | 
Last Updated : Mar 14, 2023 05:38 PM
सिम्प्लैक्स कास्टिंग ग्रुप की MD संगीता केतन शाह ने बीजेपी ज्वाइन किया है.
सिम्प्लैक्स कास्टिंग ग्रुप की MD संगीता केतन शाह ने बीजेपी ज्वाइन किया है.

भिलाई.  छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योपति व भिलाई के रहने वाले केतन शाह की पत्नी व सिम्प्लैक्स कास्टिंग ग्रुप की मैनेजिंग डायरेक्टर संगीता केतन शाह ने मंगलवार को बीजेपी के राज्य कार्यालय रायपुर स्थित कुशाभाऊ ठाकरे भवन में बीजेपी ज्वाइन किया. उन्हें बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव और बीजेपी के प्रदेश सहप्रभारी नित‍िन नबीन ने पार्टी की सदस्यता प्रदान की. इसे लेकर माना जा रहा है कि भिलाई में उन्हें पार्टी कोई बड़ी जिम्मेदारी भी देने जा रही है. बता दें कि उनके साथ ही प्रदेशभर से कुल 250 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

बता दें कि भिलाई निवासी केतन शाह प्रदेश के बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं. वहीं उनकी पत्नी संगीता केतन शाह उनके सिम्प्लैक्स कास्टिंग ग्रुप में प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी संभाल रही हैं.जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को ही दिग्गज बीजेपी नेताओं के साथ उनकी अंतिम बातचीत हो गई थी और उनके बीजेपी प्रवेश की सिर्फ औपचारिकता ही थी, जो बुधवार को पूरी हुई.

इन्होंने भी ली सदस्यता
भिलाई से बीजेपी के जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ ही अपने 70 समर्थकों को लेकर संगीता केतन शाह पहुंची हुई थीं. इन समर्थकों को भी पार्टी की सदस्यता प्रदान की गई. संगीता के अलावा कुनकुरी से अब्राहम तिर्की और रायपुर से निर्दलीय पार्षद गोपेश साहू ने भी अपने समर्थकों के साथ बीजेपी प्रवेश किया. बता दें कि अब्राहम तिर्की कुनकुरी से 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे हैं. इस विधानसभा क्षेत्र से 70 लोग भी उनके साथ पहुंचे थे, जिन्हें पार्टी की सदस्यता दी गई. उन्होंने कांग्रेस की उपेक्षा से नाराज होने के बाद बीजेपी में शामिल होने की बात कही. जबकि रायपुर के गोपेश साहू मोतीलाल नागर रायपुर के पार्षद हैं. वे 151 लोगों के साथ बीजेपी में शामिल हुए हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft