Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी की वायरल सूची में सुंदरानी का नाम नहीं, सिंधी समाज की नाराजगी पर ये बोले श्रीचंद...

बीजेपी की वायरल सूची में सुंदरानी का नाम नहीं, सिंधी समाज की नाराजगी पर ये बोले श्रीचंद

 Newsbaji  |  Oct 04, 2023 01:27 PM  | 
Last Updated : Oct 04, 2023 01:27 PM
बीजेपी नेता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने बीजेपी के वायरल लिस्ट व समाज की नाराजगी पर बयान दिया है.
बीजेपी नेता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने बीजेपी के वायरल लिस्ट व समाज की नाराजगी पर बयान दिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी की दूसरी सूची आने वाली है, जिसके लिए रविवार को केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली में बैठक भी हुई थी. इसके अगले दिन सोमवार को एक सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसमें सिंधी समाज के श्रीचंद सुंदरानी का नाम नहीं था. इस पर नाराज होकर समाज के लोग नाराज हो गए हैं. बीजेपी प्रभारी ओम माथुर को ज्ञापन भी सौंपा है. इस पर अब श्रीचंद सुंदरानी का बयान आया है. इसमें उन्होंने कहा कि समाज अपना काम करता है. मैं बीजेपी के निर्णयों से बंधा हुआ हूं. पार्टी जो तय करेगी वह मंजूर है.

श्रीचंद सुंदरानी पूर्व में बीजेपी से विधायक रह चुके हैं. वे सक्रिय कार्यकर्ता होने के साथ ही पदाधिकारी के रूप में भी जिम्मेदारियां संभालते रहे हैं. बीजेपी की ओर से विधायक प्रत्याशी के रूप में दूसरी सूची अब तक जारी नहीं हुई है. लेकिन, एक सूची सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हुई है. बस इसी को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. यहां तक कि लोग उसी के अनुसार तय कर रहे हैं कि यही बीजेपी का अंतिम निर्णय है. बहरहाल इसके अधिकृत तौर पर सही होने की पुष्टि कोई भी नहीं कर रहा है. लगे हाथ सिंधी समाज ने इसे मुद्दा ही बना लिया.

प्रदेश प्रभारी को सौंपा है ज्ञापन
सिंधी समाज के लोगों ने मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर से मुलाकात की. अपने समाज से प्रतिनधित्व नहीं मिलने का मुद्दा उठाया. उन्होंने श्रीचंद सुंदरानी काे टिकट नहीं देने पर नाराजगी व्यक्त की. वहीं अब इसे लेकर श्रीचंद सुंदरानी ने अपना बयान दिया है.

श्रीचंद ने ये कहा
सिंधी समाज की नाराजगी को लेकर अपनी बात कहते हुए श्रीचंद सुंदरानी ने कहा है कि समाज अपना काम करता है. मैं बीजेपी के निर्णयों से बंधा हूं. पार्टी जो आदेश करेगी उसका मैं पालन करूंगा. मैं छोटा कार्यकर्ता हूं, मुझे इसकी जानकारी नहीं है. वैसे भी वायरल सूची भाजपा की अधिकृत सूची नहीं लग रही है. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के छत्तीसगढ़ दौरे पर कहा कि पीएम मोदी से कांग्रेस मुकाबला करना चाहती है. पीएम के बाद राहुल, प्रियंका या खरगे छत्तीसगढ़ आते हैं. तीनों मिलकर पूरी ताकत लगा लें तो भी मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते. वे जनता के नेता हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft