Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़SECR बिलासपुर का सेक्शन कंट्रोलर छुट्टी लेकर हुआ गायब, पत्नी बोली- वर्क प्रेशर बहुत था, जानें डिटेल...

SECR बिलासपुर का सेक्शन कंट्रोलर छुट्टी लेकर हुआ गायब, पत्नी बोली- वर्क प्रेशर बहुत था, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Aug 14, 2024 11:38 AM  | 
Last Updated : Aug 14, 2024 11:38 AM
बिलासपुर में पदस्थ रेलवे सेक्शन कंट्रोलर गायब हो गया है.
बिलासपुर में पदस्थ रेलवे सेक्शन कंट्रोलर गायब हो गया है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक रेलवे सेक्शन कंट्रोलर, रविकुमार यादव, मंगलवार की सुबह अपनी तबीयत खराब होने की बात कहकर ड्यूटी पर नहीं गए थे. इसके बाद उन्होंने बिना किसी पूर्व सूचना के घर छोड़ दिया और तब से उनका कोई पता नहीं चल सका है. इस घटना के बाद उनकी पत्नी नीतू यादव ने तोरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही ये भी बताया है कि उन पर काफी वर्क प्रेशर था.

बता दें कि रविकुमार यादव के गायब होने की सूचना मिलने पर उनकी पत्नी ने थाने में बताया कि उनके पति कुछ दिनों से काम के दबाव में थे. नीतू यादव ने बताया कि रविकुमार घर पर भी परेशान रहते थे और काम की वजह से मानसिक तनाव महसूस कर रहे थे. इस बयान के आधार पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है और एक विशेष टीम गठित कर दी है जो उनकी तलाश में जुटी है.

कर्मचारियों ने ये कहा

रविकुमार यादव के गायब होने की सूचना फैलते ही बड़ी संख्या में उनके साथी रेलवे कर्मचारी देर रात तोरवा थाने पहुंच गए. कर्मचारियों ने मांग की कि गायब सेक्शन कंट्रोलर की जल्द से जल्द तलाश की जाए और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए. कर्मचारियों ने पुलिस पर दबाव बनाया कि इस मामले को प्राथमिकता दी जाए और सभी संभव प्रयास किए जाएं.

पुलिस कर रही तलाश

पुलिस ने रविकुमार यादव की खोजबीन के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी शुरू कर दी है और उनके संभावित ठिकानों की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और जल्द से जल्द रविकुमार यादव की खोज पूरी करने की कोशिश करेंगे.

चिंता में रेलवे व परिजन

इस बीच, रविकुमार यादव की गुमशुदगी ने रेलवे विभाग में चिंता पैदा कर दी है. कर्मचारियों और पुलिस के बीच लगातार संपर्क में रहकर स्थिति की निगरानी की जा रही है. इस घटनाक्रम ने न केवल रविकुमार यादव के परिवार को बल्कि उनके साथी कर्मचारियों को भी चिंतित कर दिया है, जो उनके सुरक्षित लौटने की उम्मीद में हैं.

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft