Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़स्कूली बच्चों से भरी वैन खंभे से टकराई, एक दर्जन बच्चे गंभीर, मौके पर मची अफरा-तफरी...

स्कूली बच्चों से भरी वैन खंभे से टकराई, एक दर्जन बच्चे गंभीर, मौके पर मची अफरा-तफरी

 Newsbaji  |  Apr 13, 2024 04:03 PM  | 
Last Updated : Apr 13, 2024 04:03 PM
कोरबा जिले के दीपका में स्कूल वैन खंभे से टकरा गई.
कोरबा जिले के दीपका में स्कूल वैन खंभे से टकरा गई.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में स्कूली बच्चों से भरी तेज रफ्तार वैन बिजली के खंभे से टकरा गई है. इस घटना में करीब एक दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि जिले के दीपका में सेंट थामस पब्लिक स्कूल का संचालन होता है. यहां बच्चों को स्कूल लाने ले जाने के लिए वैन की व्यवस्था की गई है. शनिवार को भी बच्चे स्कूल गए हुए थे. दोपहर में छुट्टी होने के बाद ड्राइवर उन्हें वैन में बैठाकर उनके घर छोड़ने जा रहा था. वैन में करीब 30 बच्चे सवार थे.

बताया जा रहा है कि वैन की रफ्तार काफी तेज थी. तभी वैन अचानक अनियंत्रित हो गई. फिर सड़क किनारे लगे बिजली के एक खंभे से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि वैन के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि बच्चे तेज झटके से इधर-उधर उछल पड़े. वहां चीख-पुकार मच गई. कइयों को चोट आई. आनन-फानन में आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे.

साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को तत्काल दीपका के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. करीब एक दर्जन बच्चों को चोट आई थी. सभी को यहां भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस घटना के संबंध में जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft