Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़स्कूल की छत पर चल रहा था काम, मधुमक्खियों ने हमला किया तो भागे, एक मजदूर की गिरकर मौत...

स्कूल की छत पर चल रहा था काम, मधुमक्खियों ने हमला किया तो भागे, एक मजदूर की गिरकर मौत

 Newsbaji  |  May 11, 2023 03:45 PM  | 
Last Updated : May 11, 2023 03:45 PM
कोरबा में छत से गिरकर मजदूर की मौत हो गई.
कोरबा में छत से गिरकर मजदूर की मौत हो गई.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक बड़ी घटना हो गई. यहां एक स्कूल भवन की छत पर मजदूर काम कर रहे थे. अचानक उन पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया. उनसे बचने के लिए मजदूर इधर-उधर भागे. लेकिन, इसी हड़बड़ी में एक मजदूर छत से सीधे नीचे आ गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन मजदूर मधुमक्खियों के डंक से घायल हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है. बता दें कि कोरबा के कोसाबाड़ी इलाके में दयानंद पब्लिक स्कूल यानी डीपीएस का संचालन होता है. यहां छत पर रिपेयरिंग की जरूरत थी, जिसके लिए स्कूल प्रबंधन ने मजदूर व राजमिस्त्री बुलाए थे. वे सभी छत पर ही काम में जुटे हुए थे. इसी बीच मधुमक्खियों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले से मौके पर अफरातफरी मच गई.

मजदूर मधुमक्खियों के डंक से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. तभी सर्वमंगला नगर निवासी 41 वर्षीय गोपाल जलतारे का पैर धोखे से छत के बाहर खुले में रखा गया और वह सीधे नीचे जमीन पर आ गिरा. इधर, डंक से आहत बाकी मजदूर जैसे-तैसे नीचे उतरे और अपने साथी गोपाल को देखकर मदद के लिए उसके पास पहुंचे. लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों को भी सूचना दी गई, जो मौके पर पहुंच गए हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft