Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़स्कूली बच्चों से भरी ई-रिक्शा पेड़ से टकराई, 12 बच्चे घायल, ड्राइवर समेत 4 की हालत गंभीर...

स्कूली बच्चों से भरी ई-रिक्शा पेड़ से टकराई, 12 बच्चे घायल, ड्राइवर समेत 4 की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Jul 22, 2023 12:17 PM  | 
Last Updated : Jul 22, 2023 12:17 PM
जशपुर के बगीचा क्षेत्र में हादसा हुआ है.
जशपुर के बगीचा क्षेत्र में हादसा हुआ है.

जशपुर. Jashpur Accident News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में स्कूली बच्चों से भरी तेज रफ्तार ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. हादसे में 12 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. जबकि 3 बच्चों व ड्राइवर समेत 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है.

बता दें कि मामला जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के नटकेला गांव का है. दरअसल यहां ऋषिकेश पब्लिक स्कूल नाम से एक प्राइवेट स्कूल का संचालन किया जाता है. यहां बच्चों को लाने-ले जाने के लिए ई- रिक्शा की व्यवस्था की गई है. शनिवार को भी ड्राइवर बच्चों को बैठाकर नटकेला से जुजगु की ओर ले जा रहा था. तभी सड़क पर अचानक ई-रिक्शा अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर एक पेड़ से जा टकराई.

मची अफरातफरी
ई-रिक्शा की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके कारण टक्कर होते ही उसके सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जबकि ड्राइवर का सिर सामने के हिस्से से झटके के साथ टकराया. आगे की ओर बैठे बच्चों को भी गंभीर चोटें आईं. अन्य बच्चे भी चपेट में आए. इसके साथ ही बच्चों की चीख-पुकार मच गई. अफरातफरी के बीच आसपास के लोगों ने उनकी मदद की.

स्वास्थ्य केंद्र में उपचार, किया रेफर
सभी घायलों को सीधे बगीचा स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां सभी का उपचार शुरू किया गया. वहीं ड्राइवर और तीन बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. शेष 8 बच्चों को बगीचा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही उपचार किया जा रहा है. इधर, बगीचा पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft