Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़कांग्रेस की लिस्ट पर सरोज पांडेय का बयान- अपने सहपाठी को बनाया बलि का बकरा, सभी घिसे-प‍ीटे चेहरे...

कांग्रेस की लिस्ट पर सरोज पांडेय का बयान- अपने सहपाठी को बनाया बलि का बकरा, सभी घिसे-प‍ीटे चेहरे

 Newsbaji  |  Oct 15, 2023 04:46 PM  | 
Last Updated : Oct 15, 2023 04:46 PM
सरोज पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस की सूची पर सवाल उठाए हैं.
सरोज पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस की सूची पर सवाल उठाए हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के 30 प्रत्याशी घोषित होने के साथ ही बीजेपी भी सक्रिय हो गई है. बयानों के तीर भी छोड़े जा रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस के सारे प्रत्याशी घिसे-पीटे हैं, जिनसे जनता उब चुकी है. राजनांदगांव की सीट को लेकर कहा कि गिरीश देवांगन के रूप में सीएम भूपेश बघेल ने अपने सहपाठी को बलि का बकरा बनाया है.

बता दें कि राजनांदगांव सीट से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के खिलाफ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन को चुनाव मैदान में उतारा है. वे बलौदा बाजार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खरोरा के मूल निवासी हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सहपाठी रहे गिरीश देवांगन वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष हैं. उन्हें घेरते हुए सरोज पांडेय ने आगे कहा कि डरते हुए सूची जारी की गई है.

खुद सीडी कांड में फंसे हैं सीएम
सरोज पांडेय ने कहा कि बीजेपी पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस के नेताओं को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में जिन नेताओं को मैदान में उतारा है सभी की हार सुनिश्चित है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं अश्लील सीडी कांड में फंसे हुए हैं. उनके प्रत्याशी अपराध का रिकॉर्ड रखते हैं.

महिला हैं इसलिए छन्नी का कटा टिकट
विधायक छन्नी साहू का टिकट इस बार कांग्रेस ने काट दिया है. इस पर भी सरोज पांडेय ने कहा कि वे महिला हैं, इसलिए उनका टिकट काट दिया गया है. इससे एक बार फिर साबित हुआ है कि कांग्रेस महिला विरोधी है.

हमने 43 नए चेहरे उतारे
सरोज पांडेय ने आगे कहा कि बीजेपी ने 43 नए चेहरे चुनाव मैदान में उतारे हैं. जबकि कांग्रेस के पास नए ऊर्जावान चेहरे नहीं हैं. यहां से सरकार का जाना तय है. रुद्र गुरु को भ्रष्टाचार का सहयोग मिला था, इसलिए उन्हें टिकट मिला है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft