Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़सारंगढ़-सराईपाली रोड पर डंपर ने 6 बच्च‍ियों को कुचला, 2 की मौत, 4 की हालत नाजुक, गांववालों ने कर दिया चक्काजाम...

सारंगढ़-सराईपाली रोड पर डंपर ने 6 बच्च‍ियों को कुचला, 2 की मौत, 4 की हालत नाजुक, गांववालों ने कर दिया चक्काजाम

 Newsbaji  |  Mar 26, 2023 01:36 PM  | 
Last Updated : Mar 26, 2023 02:46 PM
सारंगढ़-सराईपाली रोड पर हादसे के बाद गांववालों ने चक्काजाम कर दिया.
सारंगढ़-सराईपाली रोड पर हादसे के बाद गांववालों ने चक्काजाम कर दिया.

सारंगढ़. छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. रविवार की सुबह सारंगढ़-सराईपाली रोड पर बटाउपाली गांव में नहाने जाने के लिए सड़क पार कर रहीं छह बालिकाओं को तेज रफ्तार डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार की हालत नाजुक है. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि गांववालों ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है.

पुलिस समेत अन्य प्रशासन‍िक अफसर मौके पर पहुंच गए और गांववालों को समझाइश देते रहे. वहीं गांववाले यहां से गुजरने वाले हैवी वाहनों पर रोक लगाने व कार्रवाई समेत मुआवजे की मांग पर अड़े रहे. बता दें कि घटना रविवार सुबह की है. ये बच्च‍ियां गांव के ही तालाब में नहाने के लिए जा रही थीं. अभी वे सड़क पार कर ही रहे थे कि सामने से एक डंपर तेज रफ्तार में आ गया. गति इतनी तेज थी कि बालिकाओं को देखकर भी वह गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका. इससे सभी छह बच्चियां चपेट में आ गईं.

वहीं दो सीधे पहिए के बीचोंबीच आ गईं, इससे मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया. जबकि चार और बच्च‍ियों को भी गंभीर चोटें आई थीं. घटना के बाद डंपर चालक भाग निकला. वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. उन्होंने आनन-फानन में गाड़ी की व्यवस्था कर घायल बालिकाओं को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. वहीं घटना से नाराज होकर गांववालों ने चक्काजाम कर दिया.

समझाइश के लिए पहुंचे एसडीओपी व तहसीलदार
हादसे व चक्काजाम की सूचना मिलते ही मौके पर तहसलीदार पहुंचे. वहीं एसडीओपी सारंगढ़ स्नेहिल साहू भी पहुंचे. वे गांववालों को समझाइश देते रहे. जबकि गांववाले अपनी बात पर अड़े रहे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft