Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़रूंगटा डेंटल कॉलेज बना मध्य भारत का सर्वश्रेष्ठ डेंटल कॉलेज...

रूंगटा डेंटल कॉलेज बना मध्य भारत का सर्वश्रेष्ठ डेंटल कॉलेज

 Newsbaji  |  Jun 26, 2024 11:57 AM  | 
Last Updated : Jun 26, 2024 11:57 AM
रुंगटा डेंटल कॉलेज मध्य भारत का नंबर वन डेंटल कॉलेज बना है.
रुंगटा डेंटल कॉलेज मध्य भारत का नंबर वन डेंटल कॉलेज बना है.

भिलाई. रुंगटा कॉलेज ऑफ डेंटल साइंस एंड रिसर्च इंडिया को इंडिया टुडे पत्रिका द्वारा मध्य भारत के प्राइवेट डेंटल कॉलेज में प्रथम स्थान दिया गया एवं पूरे भारत के सभी डेंटल कॉलेज में 45 व स्थान दिया गया. संजय रुंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष संजय रुंगटा ने इस उपलब्धि के लिए संस्थान की पूरी टीम को बधाई दी.

 शैक्षणिक उत्कृष्ठता और नवीन अनुसंधान पर लगातार जोर देने के साथ एक मजबूत और मेहनती प्रबंधन द्वारा समर्थित कॉलेज में शीर्ष दंत चिकित्सा संस्थानों में से एक है . कॉलेज के डीन डॉक्टर कार्तिक कृष्ण एम ने कहा समर्पित और कुशल शिक्षकों के निर्देशन में कॉलेज के छात्र न केवल विश्वविद्यालय परीक्षाओं में लगातार शीर्ष रैंक हासिल कर रहे हैं बल्कि विभिन्न राज्य और राष्ट्रीय स्तर के आयोजनों में पुरस्कार और प्रशंसा भी हासिल कर रहे हैं.

विगत दिनों शैक्षणिक उत्कृष्टता और नवाचार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम में, रुंगटा कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च, भिलाई को NAAC मान्यता में प्रतिष्ठित ए ग्रेड प्रदान किया गया.

 "NAAC टीम द्वारा अनुसंधान और शैक्षणिक गतिविधियों और परिसर के बुनियादी ढांचे के साथ-साथ पाठ्येतर गतिविधियों में छात्रों के प्रदर्शन के आधार पर मूल्यांकन किया गया।" ज्ञात हो कि रूंगटा डेंटल कॉलेज में सभी लेक्चर हॉल पूणतः एयर कंडिशन्ड है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft