Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा दुर्ग से निकला, भिलाई में लगा ली फांसी, जानें डिटेल...

रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा दुर्ग से निकला, भिलाई में लगा ली फांसी, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Jun 25, 2024 03:00 PM  | 
Last Updated : Jun 25, 2024 03:00 PM
भिलाई में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने फांसी लगा ली है.
भिलाई में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने फांसी लगा ली है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर में एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान जितेंद्र पाण्डेय के रूप में हुई है, जो दुर्ग से अपनी कार में निकला था और भिलाई क्षेत्र में सड़क किनारे कार को खड़ी कर फांसी के फंदे पर झूल गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मृतक जितेंद्र के पिता रवींद्र पाण्डेय दुर्ग में हेड कांस्टेबल के पद से रिटायर हुए हैं. मंगलवार की सुबह लगभग 5 बजे जितेंद्र पाण्डेय अपनी कार में दुर्ग से भिलाई पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले अपनी गाड़ी को सेंट थॉमस कॉलेज के पास पार्क किया. इसके बाद, उन्होंने एक गमछे का उपयोग कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुबह 7 बजे के करीब, आसपास से गुजरने वाले लोगों ने जितेंद्र को पेड़ से लटका देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में जितेंद्र के परिवार और दोस्तों से पूछताछ की जाएगी ताकि आत्महत्या के पीछे की असली वजह का पता लगाया जा सके.

पुलिस अब इस मामले में गहराई से जांच कर रही है और जितेंद्र के मोबाइल फोन, सोशल मीडिया अकाउंट्स और अन्य व्यक्तिगत दस्तावेजों की भी जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जितेंद्र के दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगी ताकि यह पता चल सके कि क्या उन्हें किसी प्रकार का मानसिक दबाव था या कोई और वजह थी जो उन्हें आत्महत्या की ओर धकेल रही थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft