Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़विवादित बोल: रेणुका सिंह ने बाहरी प्रत्याशी के सवाल पर कहा- सोनिया गांधी को धक्के मारकर इटली भेंजे फिर पूछें...

विवादित बोल: रेणुका सिंह ने बाहरी प्रत्याशी के सवाल पर कहा- सोनिया गांधी को धक्के मारकर इटली भेंजे फिर पूछें

 Newsbaji  |  Oct 17, 2023 01:30 PM  | 
Last Updated : Oct 17, 2023 01:30 PM
मनेंद्रगढ़ में रेणुका सिंह ने नामांकन दाखिल करने के समय पत्रकारों से चर्चा की.
मनेंद्रगढ़ में रेणुका सिंह ने नामांकन दाखिल करने के समय पत्रकारों से चर्चा की.

मनेंद्रगढ़. केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सोनहत-भरतपुर से बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह ने एक सवाल के जवाब में विवादित बयान दिया है. उनसे पूछा गया कि आपको बाहरी प्रत्याशी कहा जा रहा है. तब उन्होंने कहा कि सवाल उठाने वाले पहले सोनिया गांधी को धक्के मारकर इटली भेजें उसके बाद मुझ पर सवाल उठाएं.

बता दें कि बीजेपी ने इस बार केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को भी विधानसभा का टिकट दिया है. इसी कड़ी में सरगुजा जिले से आने वाली केंद्रीय राज्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य रेणुका सिंह को मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले की सोनहत-भरतपुर सीट से चुनाव मैदान में उतारा गया है.

सोमवार को रेणुका बीजेपी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन दाखिल करने के लिए कलेक्टोरेट पहुंची थीं. इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे चर्चा की. इसमें पूछा गया कि कांग्रेसी उन्हें बाहरी बताकर प्रचारित कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में रेणुका ने सीधे कह दिया कि पहले सोनिया गांधी को धक्के मारकर इटली भेजें, उसके बाद उन पर सवाल उठाएं.

नियमों के उल्लंघन पर नोटिस भी मिला
इधर, रविवार को रेणुका सिंह के ही जनसंपर्क कार्यक्रम में नियमों का उल्लंघन हुआ है,‍ ज‍िस पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जवाब मांगा है. दरअसल, उड़नदस्ता दल ने कार्यक्रम के दौरान इसका वीडिया बनाया. जिसमें  प्रत्याशी रेणुका सिंह ने इस कार्यक्रम के लिए संबंधित कार्यालय से कोई अनुमति नहीं ली थी और न ही विधानसभा भरतपुर-सोनहत के रिटर्निंग ऑफिसर व एसडीएम से जारी कोई अनुमति पत्र उड़नदस्ता दल को अवलोकन के लिए प्रस्तुत किया गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft