Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रविशंकर प्रसाद रायपुर में बोले- गोमाता के लिए योजना बनाना अच्छी बात, घोटाला अलग बात, घोटालों पर अब कार्रवाई...

रविशंकर प्रसाद रायपुर में बोले- गोमाता के लिए योजना बनाना अच्छी बात, घोटाला अलग बात, घोटालों पर अब कार्रवाई

 Newsbaji  |  Oct 13, 2023 01:35 PM  | 
Last Updated : Oct 13, 2023 01:35 PM
रायपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर आरोप लगाए.
रायपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर आरोप लगाए.

रायपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. रायपुर में उन्होंने प्रेसवार्ता आयोजित कर कई बातें कही है. इसमें उन्होंने कहा कि गोमाता के लिए योजनाएं बनाना अच्छी बात है. लेकिन, घोटाले करना अलग बात है. हमने उनके घोटाले एक्सपोज कर दिए हैं. अब कार्रवाई की बारी है.

बघेल की फिटिंग-कटिंग-सेटिंग जोगी वाली
रविशंकर ने आगे सीएम भूपेश बघेल के बारे में कहा कि उनकी फिटिंग, कटिंग और सेटिंग अजीत जोगी जैसी है. मुझे भूपेश बघेल को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की याद आती है. उनके समय में क्या आतंक होता था? बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जाता था. दौर कुछ बदला नहीं है. इनके दौर में भी वही हो रहा है.

भूपेश बाबू को गेमिंग एप से प्यार क्यों
अपने ठेठ बिहारी अंदाज में रविशंकर ने कहा कि भूपेश बाबू आपको कैंडी क्रश और गेमिंग एप से प्यार क्यों है, पता चला क‍ि यहां महादेव एप चल रहा है. तभी समझ में आया कि उन्हें कैंडी क्रश क्यों पसंद है.

यहां भ्रष्टाचार भी पारदर्शी
आगे रविशंकर ने कहा कि भूपेश भ्रष्टाचार में सब पर ट्रस्ट नहीं करते हैं. उनके दो कलेक्टर जेल में हैं. उपसचिव भी जेल में हैं. यहां भ्रष्टाचार भी पारदर्शी है. यहां शराब घोटाला हो रहा है. उन्होंने सीएम बघेल नसीहत दी कि यूपीए के घोटालाें से सीख लें. मनमोहन सिंह को भी सुप्रीम कोर्ट में कोल घोटाला पर पिटिशन दायर की है. हमारी सरकार बनने वाली है. हम भ्रष्टाचार पर छोड़ेंगे नहीं.

आवास और धान पर घेरा
प्रदेश की कांग्रेस सरकार आवास क्यों नहीं देना चाहती है. हम धान की कीमत 2,184 रुपये देते हैं. उधर, सीएम धान खरीदी पर झूठ बोलते हैं. यह अच्छी बात नहीं है. इसके अलावा कहा कि सीएम खुद को राम के भक्त बताते हैं. उनके पिता कितने रामभक्त सब जानते हैं. सनातन धर्म का कांग्रेस ने अपमान किया और भूपेश खामोश रहे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft