Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़पूर्व सीएम बोले- मैं संयास ले लूंगा, लेकिन सीएम भूपेश बघेल पहले हेरफेर हुआ है तो साबित करके दिखाएं...

पूर्व सीएम बोले- मैं संयास ले लूंगा, लेकिन सीएम भूपेश बघेल पहले हेरफेर हुआ है तो साबित करके दिखाएं

 Newsbaji  |  Jul 23, 2022 08:50 AM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पारा इस समय हाई है। दरअसल नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन और मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगाए आरोपों पर भाजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, भूपेश जी, जोर-जोर से चिल्लाने से, बात को डायवर्ट करने से आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे। आपने मुझपर और परिवार पर जो भी झूठे आरोप लगाए हैं, उसमें एक रुपए का भी हेरफेर साबित करके दिख देंगे तो मैं डॉ रमन सार्वजनिक जीवन से संन्‍यास ले लूंगा। लेकिन आप भी तैयार रहिए।

https://twitter.com/drramansingh/status/1550387263309197312?s=20&t=3CtLhwnCg35YSvdCWmXYGg
डॉ रमन सिंह ने जवाब दिया।

कानून से ऊपर कौन?

पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि, आश्‍चर्य होता है कि कानून से ऊपर से कोई हो सकता है क्‍या? सोनिया गांधी हो या राहुल गांधी, किसी ने भी अपराध किया है तो पूछताछ होगी। प्रदर्शन के दौरान भूपेश बघेल के आरोपों का जवाब देते हुए रमन सिंह ने कहा, अगस्‍ता और पनामा घोटाले में टीएस सिंहदेव के साथ आप सुप्रीम कोर्ट गए थे, लेकिन वहां याचिका निरस्‍त कर दी गई। जहां तक नागरिक आपूर्ति घोटाले की बात है तो जिस ईडी का आप आज विरोध कर रहे हैं, अनिल टुटेजा और आलोक शुक्‍ला के खिलाफ उसी ईडी से जांच के लिए आपने पत्र लिखा था। चिटफंड मामले को लेकर रमन सिंह ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है।

इस मुद्दें को लेकर साधा निशाना
ED दफ्तर के बाहर प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश ने भाजपा और पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि, मैं कहता हूं कि मनी लॉन्ड्रिंग हो रही है तो कार्रवाई करो। लेकिन पनामा पेपर लीक मामले में डॉ रमन सिंह के बेटे व पत्नी का नाम आया। इनके परिवार ने चिटफंड कंपनियों से छह हजार करोड़ रुपए छत्तीसगढ़ की जनता के लुटवा दिए। इनके कार्यकाल में ही नान घोटाला हुआ। ईडी जांच कर रही है, लेकिन सीएम मैडम और सीएम सर कौन था? इस पर से पर्दा अब तक नहीं उठ सका है!

https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1550100842631802880?s=20&t=3CtLhwnCg35YSvdCWmXYGg
सीएम भूपेश बघेल का बयान।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft