Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रायपुर न्यूमेरिड कपल मर्डर केस: मृत दूल्हे के खिलाफ केस, दोनों ने एक-दूसरे को मारा था, जानें डिटेल...

रायपुर न्यूमेरिड कपल मर्डर केस: मृत दूल्हे के खिलाफ केस, दोनों ने एक-दूसरे को मारा था, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 19, 2023 03:07 PM  | 
Last Updated : Apr 19, 2023 03:07 PM
रायपुर में फरवरी माह में नवव‍िवाहिता जोड़े कहकशां बानो व मो. असलम की बंद कमरे में लाश मिली थी.
रायपुर में फरवरी माह में नवव‍िवाहिता जोड़े कहकशां बानो व मो. असलम की बंद कमरे में लाश मिली थी.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीते फरवरी माह में नवविवाहित जोड़े की  रिसेप्शन के दिन बंद कमरे में रहस्यमयी ढंग से मौत हो गई थी. दोनों के शरीर पर चाकू जैसे धारदार हथियार से चोट के गंभीर निशान पाए गए थे. अब इस मामले में पुलिस ने मृतक दूल्हे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. वहीं फिजिकल एविडेंस व पीएम रिपोर्ट के मुताबिक ये भी स्पष्ट हुआ है कि दोनों ने एक-दूसरे पर हमला किया था, न तो कोई बाहर का तीसरा व्यक्ति था और न दूल्हे ने आत्महत्या करने की नीयत से खुद पर हथियार ही चलाया है.

बता दें कि रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के बृजनगर में कहकशां बानो और मोहम्‍मद असलम की लाश उनके कमरे में 21 फरवरी को मिली थी. उस दिन उनका रिसेप्शन व वलीमा होना था. जबकि उनकी शादी 19 फरवरी को हुई थी. घटना के दिन शाम को पुलिस को सूचना मिली तो टीम मौके पर पहुंची. तब कमरा अंदर से बंद था. तीसरा कोई नहीं था. वहीं मृतक असलम की बहन ने बताया कि उसने भाई को कहकशां को मारते देखा था और फिर खुद को चाकू मार लिया. माना गया कि आपसी विवाद में दोनों ने एक-दूसरे के हाथ से चाकू छीनकर मारा होगा.

खुद पर वार नहीं किया था असलम
दूसरा तथ्य ये भी मान रहे थे कि असलम ने पहले कहकशां की हत्या की होगी और फिर उसी चाकू से खुद पर भी वार किया होगा. लेकिन, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की हत्या शार्प आब्जेक्ट से होने की पुष्टि हुई. यानी दोनों को बेरहमीपूर्वक चाकू मारा गया है. वहीं युवक के शरीर में तीन ऐसे जगह चाकू लगा है, जहां वह खुद को नहीं मार सकता. वहीं युवक के शरीर पर ऐसी जगहों पर वार हुआ है, जहां वह खुद चाकू नहीं चला सकता. यानी बचाव में या खुद पर हमला होने के बाद कहकशां ने भी चाकू मारा होगा, जिससे दोनों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई होगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft