Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़केंद्रीय मंत्री बोले- महाराष्‍ट्र में माहौल खराब है, राष्ट्रपति शासन लागू हो,अमित शाह को लिखेंगे पत्र...

केंद्रीय मंत्री बोले- महाराष्‍ट्र में माहौल खराब है, राष्ट्रपति शासन लागू हो,अमित शाह को लिखेंगे पत्र

 Newsbaji  |  Apr 26, 2022 04:36 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 04:13 PM

रायपुर। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले छत्तीसगढ़ के दौरे पर रायपुर व भिलाई पहुंचे और वहां उन्होंने महंगाई को लेकर बयान देते हुए कहा कि मंहगाई बढ़ी है, लेकिन केंद्र, राज्य दोनों की जिम्मेदारी है। उन्‍होंने महंगाई से निपटने के लिए टैक्स कम करने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र की महाविकास अगाड़ी सरकार पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने कहा, महाराष्‍ट्र में माहौल खराब है, राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।

केंद्रीय न्याय सामाजिकता अधिकारिता राज्यमंत्री और महाराष्ट्र के दिग्गज नेता रामदास आठवले भिलाई-दुर्ग के दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने भिलाई के सेक्टर-1ऑडिटोरियम में आदिवासी महरा समाज के महासम्मेलन में शिरकत की। वहां रामदास आठवले ने कहा कि सामाजिक न्याय देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है और महरा समाज की मांग को भी गम्भीरता से लिया जाएगा। उनके लिए बेहतर योजनाओं का लाभ मिलें इसके लिए प्रयास किए जाएंगे। महरा समाज जाति के आधार पर एसटी-एससी दोनों में किस कास्ट में होना चाहिए इसके लिए भी विचार और विमर्श करेंगे।

सीएम भूपेश बघेल से करेंगे बातचीत
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए वे सीएम भूपेश बघेल से भी बात करेंगे। साथ ही महाराष्ट्र की वर्तमान राजनीति पर आठवले ने राज ठाकरे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो भी झगड़ा चल रहा है वो राज ठाकरे की देन है। राज ठाकरे ने ही झगड़े की शुरुआत की। मंदिर और मस्जिद का विवाद नहीं होना चाहिए, क्योंकि हम जिस देश में रहते हैं, वो संविधान के हिसाब से चलता है।

केन्द्रीय गृहमंत्री को लिखेंगे पत्र
रामदास अठावले ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के विवाद पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखेंगे और उनसे बात भी करेंगे। क्योंकि नवनीत राणा को महाराष्ट्र की सरकार ने जेल में डाल दिया है तो वही बीजेपी के नेता किरीट सोमैया पर भी हमला हुआ जो कि सरासर गलत है। महाराष्ट्र में अब राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाना चाहिए।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft