Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़रायगढ़ गैंगरेप: नाबालिग आरोपी की ओडिशा में रहस्यमयी तरीके से मौत, और उलझा मामला...

रायगढ़ गैंगरेप: नाबालिग आरोपी की ओडिशा में रहस्यमयी तरीके से मौत, और उलझा मामला

 Newsbaji  |  Aug 22, 2024 01:57 PM  | 
Last Updated : Aug 22, 2024 01:57 PM
रायगढ़ के पुसौर में हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी नाबालिग की मौत ओडिशा में हो गई है.
रायगढ़ के पुसौर में हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी नाबालिग की मौत ओडिशा में हो गई है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की पुसौर तहसील में राखी की रात हुए गैंगरेप की घटना ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है. इस भयानक वारदात में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं. इस बीच, मामले से जुड़े एक नाबालिग संदिग्ध की ओडिशा में रहस्यमय तरीके से मौत होने की खबर ने मामले को और पेचीदा बना दिया है.

इस गैंगरेप की घटना में शामिल होने का आरोप 16 से 17 लोगों पर लगाया गया था, जिनमें से 6 आरोपियों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस की जांच के दौरान और भी नाम सामने आए, जिसके बाद बाकी आरोपित फरार हो गए. इन फरार आरोपियों में से एक नाबालिग, जो कसाईपाली का निवासी था, की मौत सरायपाली के जंगलों में हो गई है.

मृतक नाबालिग की मौत को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं. कुछ स्थानीय लोगों का मानना है कि वह जंगली सुअर के शिकार के लिए लगाए गए करेंट की चपेट में आ गया था, जबकि अन्य लोगों का कहना है कि गैंगरेप की वारदात में नाम आने से वह मानसिक रूप से बेहद परेशान था और संभवतः इसी तनाव में उसने ओडिशा स्थित अपने मामा के गांव में आत्महत्या कर ली. हालांकि, अभी तक इन दावों की पुष्टि नहीं हो पाई है.

इस नाबालिग की अचानक हुई मौत ने पूरे मामले को और उलझा दिया है. पुलिस यह स्पष्ट करने की कोशिश कर रही है कि मृतक नाबालिग गैंगरेप के मामले में संलिप्त था या नहीं. इस घटना से जुड़े तमाम सवालों के जवाब अभी भी अनसुलझे हैं और इससे केस की जांच और भी चुनौतीपूर्ण हो गई है.

नाबालिग की रहस्यमयी मौत से उसके परिवार में गहरा शोक व्याप्त है. वहीं, उसके गृहग्राम में दुष्कर्म की घटना में शामिल होने की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं, जिससे माहौल और भी तनावपूर्ण हो गया है. पुलिस इस मामले की तह तक जाने के लिए सभी संभावनाओं की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft