Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़रायगढ़ का मिट्टीतेल व्यापारी पुल पार करते कार समेत बहा था, 300 मीटर दूर मिली लाश...

रायगढ़ का मिट्टीतेल व्यापारी पुल पार करते कार समेत बहा था, 300 मीटर दूर मिली लाश

 Newsbaji  |  Oct 04, 2023 11:51 AM  | 
Last Updated : Oct 04, 2023 11:51 AM
रायगढ़ में कार समेत व्यापारी की लाश केलो नदी में मिली है.
रायगढ़ में कार समेत व्यापारी की लाश केलो नदी में मिली है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के सरगुजा में लगातार बारिश के बीच केलो नदी में बाढ़ आया हुआ है. इसी बीच रायगढ़ का मिट्टीतेल व्यापारी बहाव के बीच पुल पार कर रहा था और कार समेत बह गया था. आखिरकार घटनास्थल से 300 मीटर दूर उसकी कार मिल गई. अंदर उसकी लाश मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि विलंब से मानसून पहुंचने के बाद लगातार बारिश हो रही है. विशेषकर सरगुजा में इन दिनों हालात विपरीत हैं. नदी-नाले उफान पर हैं. इन सबके बीच रायगढ़ से होकर बहने वाली केलो नदी में भी बाढ़ आया हुआ है. रायगढ़ इलाके में ही पुल के ऊपर से पानी बह रहा था.

इसके बाद भी एक दिन पहले रायगढ़ शहर का मिट्टीतेल व्यापारी नटवर अग्रवाल पुल पार करने लगा. इस रपटानुमा पुल पर रेलिंग भी नहीं है. जैसे ही कार पुल के बीच पहुंची उसके ऊपर काफी पानी आने लगा. फिर देखते ही देखते कार पुल से उतरकर बह गई और डूब गई.

आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को तत्काल सूचना दी. नटवर अग्रवाल के परिजनों तक भी जानकारी मिल गई. आखिरकार गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई. बुधवार की सुबह आखिरकार उसकी कार पुल से करीब 300 मीटर दूर पानी के अंदर मिल गई. रस्सी के सहारे उसे बाहर निकाला गया. अंदर उसकी लाश थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है. साथ ही मामले को जांच में लिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft