Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़सवारियों से भरी बस से टैंकर की टक्कर, घायलों को छोड़ डीजल बटोरने में जुटे लोग, अफरातफरी में ट्रैफिक हुआ जाम...

सवारियों से भरी बस से टैंकर की टक्कर, घायलों को छोड़ डीजल बटोरने में जुटे लोग, अफरातफरी में ट्रैफिक हुआ जाम

 Newsbaji  |  Jul 16, 2023 05:27 PM  | 
Last Updated : Jul 16, 2023 05:27 PM
रायगढ़ के लैलुंगा में बस और टैंकर की टक्कर हो गई, डीजल बटोरने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही.
रायगढ़ के लैलुंगा में बस और टैंकर की टक्कर हो गई, डीजल बटोरने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही.

रायगढ़. Raigarh Accident News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र में रविवार की दोपहर तेज रफ्तार बस और डीजल टैंकर की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए. लेकिन, आसपास के लोग उनकी मदद करने के बजाय टैंकर से गिरे डीजल को बटोरने में जुट गए. यहां तक कि इससे ट्रैफिक भी जाम हो गया. जबकि राहगीरों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

बता दें कि घटना लैलूंगा क्षेत्र के रुडुकेला गांव का है. यहां वेलकम पुलिया लैलूंगा-कोतबा मुख्य मार्ग के पास रविवार सुबह टक्कर होते ही यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. वहीं मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. लोग मदद करते उससे पहले ही उन्होंने देख लिया कि डीजल टैंकर से बड़ी मात्रा में डीजल मौके पर गिर गया है. तब लोग उसे ही उठाने और अपने-अपने घर पहुंचाने में जुट गए. इसके लिए उनके बीच धक्कामुक्की और‍ विवाद भी होने लगा.

राहगीरों ने की मदद
मौके से गुजर रहे राहगीरों ने बस में जाकर घायल यात्रियों को निकालने में मदद की. साथ ही संजीवनी 108 बुलाकर उन्हें लैलुंगा अस्पताल भिजवाया. हालांकि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई थी. इससे सभी ने राहत की सांस ली.

झड़प के बीच ट्रैफिक जाम
दूसरी ओर, डीजल टैंकर फटने के कारण फैले डीजल को बटोरने के चक्कर में आसपास के रहवासियों की होड़ मची रही. इसके चलते उनके बीच झड़प भी होती रही. वहीं इस वजह से ट्रैफिक जाम हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाला और लोगों को खदेड़ने के साथ ही सड़क पर पड़े टैंकर को किनारे किया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft