Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़राहुल गांधी का चीनी कनेक्शन का मामला पहुंचा छत्तीसगढ़! स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने लिखवाई FIR...

राहुल गांधी का चीनी कनेक्शन का मामला पहुंचा छत्तीसगढ़! स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने लिखवाई FIR

 Newsbaji  |  May 05, 2022 02:21 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

रायपुर। राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से लिए गए ट्वीट पर आपत्ति जताई है। जगदलपुर पुलिस थाना प्रभारी एम.एन.साहू के समक्ष आवेदन दिया है। उनके साथ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल और जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों मौजूद रहें। टीएस सिंहदेव ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की गई है जो बेहद निंदनीय है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है और न्यायालय में भी इसे दर्ज कराया जाएगा।

राहुल गांधी के पब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस आमने सामने आ गई है। जहां भाजपा ने वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है तो अब यह मामला पुलिस की दहलीज पर पहुंच गया है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जगदलपुर में मुकदमा दर्ज करवाया है। सोशल मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने वाले सभी भाजपा नेताओं के खिलाफ थाने में रिपोर्ट की गई है।

क्या है मामला
दरअसल, राहुल गांधी नेपाल दौरे पर गए थे। बताया जा रहा है कि अपने मित्र की शादी में शरीक होने गए थे। लेकिन इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। इसमें वे काठमांडू में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं। बीजेपी इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है और उनका कनेक्शन चीन से जोड़कर उनको घेर रही है।

वहीं, कांग्रेस नेता और सांसद मणिकम टैगोर ने एक फोटो ट्वीटर पर शेयर की है। इसमें प्रकाश जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल के साथ नजर आ रहे हैं और आसपास लोगों मौजूद है।

प्रकाश जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल के साथ।

कांग्रेस का पलटवार
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी काठमांडु में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गए। यह उनका निजी दौरा था। उन्होंने कहा, शादी और सगाई समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft