Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ में न्याय यात्रा, विश्राम के बाद रायगढ़ की सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजुम...

राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ में न्याय यात्रा, विश्राम के बाद रायगढ़ की सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजुम

 Newsbaji  |  Feb 11, 2024 02:03 PM  | 
Last Updated : Feb 11, 2024 02:03 PM
रायगढ़ में राहुल गांधी की न्याय यात्रा विश्राम के बाद फिर शुरू हो गया है.
रायगढ़ में राहुल गांधी की न्याय यात्रा विश्राम के बाद फिर शुरू हो गया है.

रायगढ़. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी की देशव्यापी न्याय यात्रा रायगढ़ में 2 दिन विश्राम के बाद फिर शुरू हो गया है. इसी के तहत रथ पर दिग्गज पदाधिकारियों के साथ राहुल गांधी सवार होकर चल रहे हैं तो वहीं लोगों का हुजुम सड़कों पर उनके पीछे-पीछे चल रहा है.

शुरुआत सुबह 10 बजे गांधी प्रतिमा पर राहुल गांधी समेत अन्य पदाधिकारियों के माल्यार्पण करने के साथ हुई. इसके बाद यात्रा कांग्रेस भवन स्टेशन चौक, अतिथि होटल नटवर स्कूल, कलेक्टर बंगला के सामने सरस्वती प्रतिमा चौक, सत्ती गुड़ी चौक, घड़ी चौक, गौशाला पारा चौक, पुलिस लाइन, केवड़ा बाड़ी चौक तक हुई है.

इसी कड़ी में सभा को राहुल गांधी ने संबोधित किया. आपको बता दें कि इससे पहले यात्रा की छत्तीसगढ़ में शुरुआत में उन्होंने बीते 8 फरवरी को रेंगालपाली में आमसभा को संबोधित किया था. इसमें उन्होंने जाति जनगणना के मुद्दे को हवा देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी आक्रमण बोला था.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर पहली हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जन्म से ओबीसी वर्ग में नहीं  हैं बल्कि वे सामान्य वर्ग से आते हैं. इस सभा के बाद राहुल गांधी दिल्ली में आयोजित बैठक के लिए जिंदल एयर स्ट्रिप से रवाना हो गए थे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft