Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़राहुल गांधी कोरबा में बोले- बड़े लोगों के हाथ में मीडिया, अस्पताल और कालेज, आप केवल जय श्रीराम के नारे लगा रहे...

राहुल गांधी कोरबा में बोले- बड़े लोगों के हाथ में मीडिया, अस्पताल और कालेज, आप केवल जय श्रीराम के नारे लगा रहे

 Newsbaji  |  Feb 12, 2024 11:36 AM  | 
Last Updated : Feb 12, 2024 11:36 AM
कोरबा में राहुल गांधी से मिलने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा.
कोरबा में राहुल गांधी से मिलने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा.

कोरबा. न्याय यात्रा की कड़ी में छत्तीसगढ़ के कोरबा पहुंचे राहुल गांधी ने सोमवार को यात्रा के बीच आयोजित सभा में कई बड़ी बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि देश के बड़े लोगों के हाथों में मीडिया, अस्पताल और कॉलेज हैं. आप केवल जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं. फोन को नशे की तरह लत लगाई गई है और इसका फायदा बड़ी टेलीकॉम कंपनियां उठा रही हैं.

कोरबा के सीतामढ़ी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा आगे बढ़ी. उनके साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल मौजूद हैं. यहां पुराना बस स्टैंड होते हुए सोनालिया चौक के बाद ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे जहां राहुल गांधी ने सभा को संबोधित किया.

राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं दिखे गरीब
अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी कहती है हिंदू राज है. जबकि 70 प्रतिशत को  इसका लाभ नहीं मिला. राम मंदिर के उद्घाटन के दौरान केवल बड़े लोग दिखे, एक भी गरीब आदमी नजर नहीं आया. पांच प्रतिशत सामान्य वर्ग के गरीबों को पूछने वाला कोई नहीं है.

मीडिया में राहुल नहीं, आपका प्यार साथ
आगे उन्होंने कहा कि मीडिया में 24 घंटे नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव दिखेंगे. राहुल गांधी नजर नहीं आते. लेकिन मैं थकने वाला नहीं हूं, आप लोगों का प्यार मेरे साथ है. पीएम मोदी पर कहा कि एक कोयला मजदूर और एक पूर्व मिलिट्री मैन को अपने साथ गाड़ी में बैठा लिए अग्निवीर पर कर रहे हैं.

अग्निवीर में शहीद का दर्जा भी नहीं
राहुल गांधी ने आगे कहा कि ठेका कंपनियों में काम करने वाले आदिवासी ही अधिक हैं. यही 74 प्रतिशत लोग अग्निवीर के ठेका कंपनी में जाएंगे. अगर यह शहीद भी होगा तो इन्हें शहीद का दर्जा नहीं मिलेगा. देश के बड़े लोगों के हाथ में मीडिया, अस्पताल और कालेज हैं. आप केवल जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं.

मोबाइल एक नशा, कंपनियों को फायदा
सभा में राहुल गांधी ने आगे कहा कि जो जी रहा है वह नशे में है, उसका ध्यान जिंदगी से हट गया है. 8 से 10 घंटे युवक केवल मोबाइल में समय खराब कर रहे हैं. यह नशा आपको लगाया जा रहा है. इसका लाभ टेलीकॉम कंपनियों को मिल रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft