Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़राहुल गांधी बिलासपुर ट्रेन की जगह सड़क से जाएं, सीएम बघेल बोले- लगातार कैंसल हो रहीं गाड़ियों का भरोसा नहीं...

राहुल गांधी बिलासपुर ट्रेन की जगह सड़क से जाएं, सीएम बघेल बोले- लगातार कैंसल हो रहीं गाड़ियों का भरोसा नहीं

 Newsbaji  |  Sep 24, 2023 04:51 PM  | 
Last Updated : Sep 24, 2023 04:51 PM
राहुल गांधी बिलासपुर आ रहे हैं, योजना के मुताबिक वे ट्रेन से पहुंचेंगे.
राहुल गांधी बिलासपुर आ रहे हैं, योजना के मुताबिक वे ट्रेन से पहुंचेंगे.

रायपुर. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी 25 सितंबर को छत्तीसगढ़ के ब‍िलासपुर आने वाले हैं. तय योजना के मुताबिक वे बिलासपुर ट्रेन से पहुंचेंगे. इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्र सरकार को कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी को ट्रेन के बजाय सड़क मार्ग से पहुंचना चाहिए, क्योंकि रेलवे का कोई भरोसा नहीं है. कोई ट्रेन समय पर नहीं चल रही है.

बता दें कि 25 सितंबर यानी कल राहुल गांधी बिलासपुर पहुंचेंगे. उनके आगमन और कार्यक्रम की तैयारी बिलासपुर में जोरशोर से की जा रही है. इसमें प्रदेश के सभी दिग्गज कांग्रेस‍ियों के अलावा स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. आम लोगों की भी मौजूदगी से आयोजन खास होने वाला है. इसकी तैयारियों को अब अंतिम रूप दिया जा रहा है. इसी संबंध में सीएम भूपेश बघेल पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे.

रेलवे के जरिए केंद्र को घेरा
सीएम से जब राहुल गांधी के ट्रेन से बिलासपुर पहुंचने के बारे में पूछा गया तो सीएम ने कहा कि उन्हें ट्रेन की जगह सड़क मार्ग से बिलासपुर पहुंचना चाहिए. वैसे भी रेलवे का अब भरोसा नहीं है. कोई भी ट्रेन समय पर नहीं चलती. लिहाजा उन्हें सड़क मार्ग पर ही भरोसा करना चाहिए. ट्रेनें तो लगातार रद्द हो रही हैं. ऐसे में उन्हें बिल्कुल भी रिस्क नहीं लेना चाहिए.

वापसी में ट्रेन से आएं
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कार्यक्रम में शामिल होने के समय उन्हें रिस्क नहीं लेना चाहिए. कई-कई घंटे लेट से चलने वाली ट्रेन से समय पर नहीं पहुंच पाए तो दिक्कत हो सकती है. इसके बजाय उन्हें वापसी में ट्रेन से सफर करना चाहिए.

ये होना है कार्यक्रम
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य की कांग्रेस सरकार की ओर से बिलासपुर में भरोसे का सम्मेलन का आयोजन रखा गया है. इसमें सरकर की योजनाओं व पांच साल के सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने प्रस्तुत किया जाएगा. इसके साथ ही राहुल गांधी ग्रामीण आवास न्याय योजना की भी शुरुआत करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft