Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़राहुल गांधी अंबिकापुर में खुली जीप से पहुंचे, कलाकेंद्र मैदान में सभा को करेंगे संबोधित...

राहुल गांधी अंबिकापुर में खुली जीप से पहुंचे, कलाकेंद्र मैदान में सभा को करेंगे संबोधित

 Newsbaji  |  Feb 13, 2024 12:28 PM  | 
Last Updated : Feb 13, 2024 12:28 PM
अंबिकापुर में राहुल गांधी खुली जीप पर सवार हैं.
अंबिकापुर में राहुल गांधी खुली जीप पर सवार हैं.

अंबिकापुर. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी अंबिकापुर पहुंच गए हैं. खुली जीप में सवार सभी का अभिवादन स्वीकारते हुए वे आगे बढ़ रहे हैं. वहीं कलाकेंद्र मैदान जहां उनकी सभा होनी है, हजारों की संख्या में लोग पहुंच चुके हैं.

बता दें कि राहुल गांधी की न्याययात्रा इस वक्त छत्तीसगढ़ में है. सरगुजा जिले में सोमवार को उनका रात्रि विश्राम शिवनगर में हुआ था. सुबह वे अंबिकापुर के लिए रवाना हुए. रास्ते भर राहुल गांधी के स्वागत में लोग सड़क किनारे खड़े रहे. अंबिकापुर में भी सांसद राहुल गांधी के स्वागत में पूरा शहर बैनर, पोस्टर से पटा हुआ है.

 कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है. अपनी यात्रा के दौरान उदयपुर पहुंचे तो राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. आपको बता दें कि राहुल गांधी किसानों से मिलने लटोरी समिति भी पहुंचे. वहां किसानों से उन्होंने विस्तृत चर्चा की.

इसके बाद नारायणी परिसर में स्वच्छता दीदियों से  मुलाकात की. वहीं बिलासपुर चौक में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत किया. अभी उनका काफिला आगे बढ़ते हुए कलाकेंद्र मैदान पहुंच रही है. हालांकि स्वागत के दौर के बीच वे 2 बजे ही कलाकेंद्र पहुंच पाएंगे, जहां वे सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद उनकी न्याययात्रा बलरामपुर जिले की ओर बढ़ेगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft