Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़राहुल गांधी ने खुद को बताया था बेघर, छत्तीसगढ़ के BJP नेता ने उन्हें PM आवास दिलाने एसडीएम से मांगी जमीन...

राहुल गांधी ने खुद को बताया था बेघर, छत्तीसगढ़ के BJP नेता ने उन्हें PM आवास दिलाने एसडीएम से मांगी जमीन

 Newsbaji  |  Mar 11, 2023 04:21 PM  | 
Last Updated : Mar 11, 2023 04:42 PM
राहुल गांधी के लिए छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने पीएम आवास के लिए जमीन की मांग की है.
राहुल गांधी के लिए छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने पीएम आवास के लिए जमीन की मांग की है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन के दौरान पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद को बेघर बताया था. अब इसे लेकर बीजेपी नेताओं ने राजनीति शुरू कर दी है. इसी के तहत बेमेतरा जिले के बीजेपी नेता व पूर्व जनपद उपाध्यक्ष देवादास चतुर्वेदी ने नवागढ़ एसडीएम को पत्र लिखा है. इसमें नवागढ़ नगर पंचायत में ढाई डिसमिल सरकारी जमीन आवंटित करने की मांग की है, ताकि राहुल गांधी उस पर पीएम आवास के तहत अपना पक्का मकान बनवा सकें.

बता दें कि नवागढ़ के एसडीएम को ये पत्र 9 मार्च को मिला है. इसे भेजने वाले देवादास चतुर्वेदी ने लिखा है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी बीते 24, 25 और 26 फरवरी को छत्तीसगढ़ प्रवास पर थे. इस दौरान उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा था कि वे 52 वर्ष के हैं और उनके पास अभी तक खुद का पक्का मकान नहीं है जहां वे निवास कर सकें. लिहाजा एसडीएम से निवेदन किया गया है कि नवागढ़ नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत शासकीय जमीन संबलपुर रोड में खसरा नंबर 659 है. उसमें से ढाई डिसमिल जमीन राहुल गांधी को आवंटित किया जाए.

इससे केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजना प्रधानमंत्री आवास का लाभ सांसद राहुल गांधी जैसे गरीब व्यक्ति को मिल सके. इससे वे अपना पक्का मकान में रहने का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के माध्यम से साकार कर सकेंगे. वहीं इस पत्र को बीजेपी छत्तीसगढ़ के ट्विटर आईडी से ट्वीट भी किया गया है. इसमें लिखा गया है कि छत्तीसगढ़ तो दानवीरों की जमीन है और जब राहुल गांधी असहाय होकर कहते हैं कि मेरे पास खुद का घर नहीं है, तब छत्तीसगढ़ की संवेदनशील जनता उन्हें जमीन दान करने के लिए आगे आई है.

देखें BJP Chhattisgarh का ट्वीट

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft