Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़कवर्धा में रैगिंग का मामला, सरकारी आवासीय स्कूल के सीनियर्स ने जूनियरों को पीटा, कैंची से बाल भी काटा...

कवर्धा में रैगिंग का मामला, सरकारी आवासीय स्कूल के सीनियर्स ने जूनियरों को पीटा, कैंची से बाल भी काटा

 Newsbaji  |  Mar 15, 2023 05:09 PM  | 
Last Updated : Mar 15, 2023 05:09 PM
कवर्धा के सरकारी आवासीय स्कूल में रैगिंग का मामला सामने आया है.
कवर्धा के सरकारी आवासीय स्कूल में रैगिंग का मामला सामने आया है.

कवर्धा. छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रैगिंग का मामला सामने आया है, जिसमें सीनियर छात्र अपने जूनियरों को न सिर्फ पटक-पटककर पीटे हैं, बल्कि कैंची से बाल तक काट दिए. इस पूरे घटनाक्रम का फोटो और वीडियो तक वायरल हुआ है, जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया है. मामले में प्रिंसिपल को नोटिस थमाया गया है. जबकि छात्रावास अधीक्षक को भी इसके लिए जिम्मेदार माना जा रहा है.

बता दें कि ये मामला कवर्धा के तरेगांव के सरकारी आवासीय स्कूल का है. जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें कुछ लड़के अपने से छोटे लड़कों को न सिर्फ पटक-पटक कर पीट रहे हैं, बल्कि एक सीनियर स्टूडेंट लात-घूंसों से मार रहा है. वहीं एक लड़के के हाथ में कैंची है, जिससे वह जूनियर लड़कों के बाल काट रहा है. जबकि बाकी जूनियर स्टूडेंट सहमे हुए खड़े या बैठे नजर आ रहे हैं.

जिला प्रशासन ने बैठाई कमेटी
इस वीडियो के सामने आने के बाद कवर्धा जिला प्रशासन भी सक्रिय हो गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो की पुष्टि कराने व जांच के बार कार्रवाई के लिए एक कमेटी बनाई गई है. वहीं कमेटी ने जांच भी शुरू कर दी है, जिससे पता चला है कि ये कवर्धा के ही इस सरकारी आवासीय स्कूल के छात्रों का वीडियो है. जबकि घटना को 10 दिन पुराना बताया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft