Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी की पाठशाला, एक-एक पदाधिकारी को बैठाकर करेंगी मंथन...

भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी की पाठशाला, एक-एक पदाधिकारी को बैठाकर करेंगी मंथन

 Newsbaji  |  May 26, 2022 09:48 AM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की गतिविधियों को लेकर केन्द्रीय नेतृत्व चिंता में है। दरअसल यहां पार्टी संक्रमणकाल के दौर से गुजर रही है। हालांकि भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी यहां के भाजपा नेताओं में लगातार जान फूंकने की कोशिश तो कर रहीं हैं। लेकिन उनकी कोशिश का सही तरह से क्रियांवयन नहीं हो पा रहा है। यही वजह है कि प्रभारी बनने के बाद से वे लगातार सूबे का दौरा कर रही हैं और यहां सत्तारुढ़ पार्टी की खामियों को ढूंढ़ रही है।

केन्द्र सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार
प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी मई के पहले सप्ताह में सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों और पांचों संभागों के पदाधिकारियों की बैठक लेकर पार्टी की गतिविधियां तेज करने के निर्देश दिए थे। इसके अलावा केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने के भी निर्देश दिए थे। बताया जा रहा है कि 26 और 27 मई दो दिन होने वाली बैठक में वे पिछली बैठक में दिए गए निर्देश का कितना पालन हुआ है, उसको लेकर एक-एक पदाधिकारी से बातचीत करेंगी।

पिछले सप्ताह भाजपा ने पुरंदेश्वरी के दिए टास्क को कितना पूरा किया गया उस पर मंथन करने वाली है। हालांकि भाजपा ने जेल भरो आंदोलन जैसा एक बड़ा कार्यक्रम तो किया लेकिन जनता तक क्या संदेश गया। यह सबके पता है। बहरहाल इस बीच मोर्चा-संगठन के पदाधिकारी कोई बड़ा आंदोलन खड़ा नहीं कर पाए हैं। बस एसी कमरे में बैठकर ट्वीट-ट्वीट करते अपना बयान देते रहे। पुरंदेश्वरी दो दिन की बैठक में इन्ही सब मुद्दो को लेकर सभी पदाधिकारियों से जवाब तलब करने वाली है। वहीं जानकारी मिल रही है कि इस बैठक में मीडिया को दूर रखने के लिए पहले से ही निर्देश जारी किए जा चुके है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft