Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़FB पर पुजारी, वकील, ज्वेलर की छेड़खानी व गुंडागर्दी से परेशान होकर सुसाइड करने किया पोस्ट, फिर लाइव लगा ली फांसी...

FB पर पुजारी, वकील, ज्वेलर की छेड़खानी व गुंडागर्दी से परेशान होकर सुसाइड करने किया पोस्ट, फिर लाइव लगा ली फांसी

 Newsbaji  |  Oct 06, 2024 04:07 PM  | 
Last Updated : Oct 06, 2024 04:07 PM
मृतका का फेसबुक पोस्ट पर लिखा सुसाइड नोट.
मृतका का फेसबुक पोस्ट पर लिखा सुसाइड नोट.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रेलकर्मी की पत्नी प्रियंका सिंह ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने फांसी लगाने से पहले फेसबुक पर लाइव आकर अपने कुछ परेशान करने वालों के नाम लिखे, जिसमें मंदिर के पुजारी, उसका बेटा, हाई कोर्ट का अधिवक्ता, ज्वेलर समेत अन्य के खिलाफ छेड़खानी और गुंडागर्दी करने की बात कही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रियंका सिंह ने अपनी मौत से पहले फेसबुक पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पप्पू यादव, नागू राव, डॉक्टर अजीत मिश्रा, एडवोकेट दीप्ति शुक्ला, अनिल शुक्ला सहित कुछ और लोगों का नाम लिया. उन्होंने इन लोगों पर पिछले चार साल से लगातार छेड़खानी और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया.

घर में बेटी की मौजूदगी के दौरान दी जान
घटना के वक्त प्रियंका की 20 वर्षीय बेटी भी घर के अंदर थी, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था. बाद में प्रियंका के पति ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला, तब पुलिस ने देखा कि प्रियंका का शव फंदे से लटका हुआ था.

लगातार हो रही थी प्रताड़ना
प्रियंका ने अपने पोस्ट में बताया कि पप्पू यादव पिछले चार सालों से उन्हें परेशान कर रहा था, जिसके कारण वह तीन साल से सो नहीं पाईं. इन सभी ने मिलकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और घर पर पत्थर फेंकने से लेकर अश्लील इशारे करने तक की हरकतें कीं.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
प्रियंका के सुसाइड नोट और उसके द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पहले भी आरोपियों ने प्रियंका को जलाकर मारने की कोशिश की थी, जिसके बाद से वह लगातार तनाव में थीं. पुलिस मामले के सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft