Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बस्तर में प्रियंका गांधी का दौरा, बीजेपी के आरोपों के बीच कांग्रेस की तैयारियां शुरू, जानें पूरी डिटेल...

बस्तर में प्रियंका गांधी का दौरा, बीजेपी के आरोपों के बीच कांग्रेस की तैयारियां शुरू, जानें पूरी डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 09, 2023 10:29 AM  | 
Last Updated : Apr 09, 2023 10:29 AM
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बस्तर आएंगी.
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बस्तर आएंगी.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में संभावित कांग्रेस के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम का का नेतृत्व करेंगी. प्रियंका गांधी जगदलपुर के लाल बाघ मैदान में नारी सम्मलेन में शामिल होंगी. यहीं से वे आम जनता को भी सम्बोधित करेंगी. चुनावी साल में प्रियंका गांधी का बस्तर दौरा काफी अहम माना जा रहा है. प्रियंका गांधी के इस दौरे को लेकर विपक्ष की भी निगाहें टिकी हैं.

बीजेपी नेताओं का कहना है कि प्रियंका गांधी वाड्रा सिर्फ औपचारिकता पूर्ति के लिए इस दौरे पर आ रही हैं. चुनाव से पहले महिला वोटर्स को लुभाने की ये कांग्रेस की तरकीब है. इधर प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर सरकार और कांग्रेस संगठन दोनों एक्टिव हैं. बस्तर के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने बीते शनिवार को अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए दौरे में होने वाली तैयारीयों का जायजा लिया. इस दौरान मीडिया से चर्चा में कवासी लखमा ने कहा कि प्रियंका गांधी में लोगों को इन्दिरा गांधी की छवि दिखती है और प्रियंका उन्हीं के पदचिह्नों पर चलती हैं. इसी वजह से इस दौरे में उनको देखने लाखों लोग जुटेंगे.

ओछी राजनीति कर रहा विपक्ष
प्रियंका गांधी को लेकर विपक्ष के बयानों पर कवासी लखमा ने जुबानी हमला किया. कवासी ने कहा कि विपक्ष के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है. इसलिए केवल ओछी राजनीति करने पर उतर आया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव इसी साल के अंत में होने वाले हैं. ऐसे में सत्ता दल कांग्रेस और प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी चुनावी मोड में आ गए हैं. इसके तहत ही बैठक, राष्ट्रीय नेताओं के दौरे व कार्यक्रमों का दौर शुरू हो गया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft